बरेली: सिगरेट के पैसे मांगे तो युवक ने युवती पर किया हमला, इसके बाद जो हुआ आप खुद जानिए

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से कानून व्यवस्था को चुनौती देने वाला एक मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां सिगरेट के…

UPTAK
follow google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से कानून व्यवस्था को चुनौती देने वाला एक मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां सिगरेट के पैसे मांगने पर एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती दुकानदार के घर पर तमंचे और हथियार से हमला कर दिया. इस घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ युवक हाथ में हथियार लेकर एक व्यक्ति पर हमला करते दिखाई दे रहे हैं. तो कुछ युवक फायरिंग को लेकर चिल्ला रहे हैं. यह पूरा वाक्य बरेली के कसाई टोला इलाके का है. हमले में एक व्यक्ति को गंभीर चोट आई है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं, शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपी युवकों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

महिला दुकानदार ने सुनाई यह कहानी

सैलानी स्थित कसाई टोला मोहल्ला निवासी मुस्कान ने आरोप लगाया है कि वह परचून की दुकान चलाती है. दुकान उसके घर में ही बनी हुई है. मुस्कान के अनुसार, बीती रात एक लड़का सिगरेट लेने के लिए दुकान पर आया. जब सिगरेट के पैसे मांगे तो युवक ने देने से इनकार कर उसपर हमला कर दिया. इस हमले में मुस्कान के हाथ में चोट आई. हमले के बाद मुस्कान के परिवार वाले घर से बाहर आ गए, जिसके बाद युवक वहां से फरार हो गया. आरोप है कि कुछ समय बाद युवक अपने कुछ साथियों के साथ वापस आया और दुकान पर और घर पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. इस हमले में युवती के घर का मुख्य दरवाजा भी टूट गया. शोर-शराबा सुनकर मोहल्ले के बाकी लोग जमा हुए तब युवक मौके से फरार हो गए.

युवती के पिता पर हुआ हमला

पीड़िता मुस्कान का कहना है कि आरोपियों ने तमंचे से फायरिंग भी की थी. फायर मिस होने के बाद युवक ने उसके भाई पर तमंचे के हत्थे से हमला कर दिया, जिससे उसे भी चोट आई है. वहीं दूसरी तरफ बीच-बचाव करने युवती के पिता जब आगे आए तो आरोपी युवक ने उनके सिर पर भी वार कर दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई है. जिला अस्पताल में फिलहाल पीड़िता के पिता को भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

बरेली के एएसपी चंद्रकांत मीना ने कहा, “थाना क्षेत्र बारादरी के सैलानी का वीडियो सामने आया है जिसमें मारपीट हुई है, सिगरेट के पैसो को लेकर. इसमें एफआईआर पंजीकृत हो गई है. मेडिकल हो गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.”

बरेली: भ्रष्टाचार पर SSP की बड़ी कार्रवाई, 17 पुलिसकर्मियों के खिलाफ लिया ये बड़ा एक्शन

    follow whatsapp
    Main news