पैसों की डिमांड पूरी न होने पर युवक ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो रिश्तेदारों को भेजा

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक युवक को महिला से पैसों की डिमांड करना भारी पड़ गया. पैसे न देने पर युवक ने महिला के…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक युवक को महिला से पैसों की डिमांड करना भारी पड़ गया. पैसे न देने पर युवक ने महिला के आपत्तिजनक वीडियो उसके अलग-अलग रिश्तेदारों को भेज दिया, जिससे परेशान महिला ने शोहदे युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस मामले की जांच में जुटी है. थाना प्रभारी का कहना है कि वीडियो में महिला तो दिख रही है, लेकिन किसने बनाया इसकी जांच की जा रही है. आरोपी युवक से भी पूछताछ कर मामले का खुलासा किया जाएगा. 

मामला बदौसा थाना के एक गांव का है. जहां की रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत करने के दौरान बताया कि ‘मेरे गांव का एक युवक द्वारा पैसों की मांग की जा रही थी. पैसे न देने पर उस युवक ने मेरे आपत्तिजनक वीडियो मेरे रिश्तेदारों को भेजकर दिया, जिससे मुझे मानसिक आघात पहुंचा है.’

महिला ने ये भी आरोप लगाया कि आरोपी युवक उसे गालियां और जान से मारने की धमकी देता है.

महिला ने पुलिस से शिकायत कर आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

वहीं, SHO राकेश कुमार सरोज के मुताबिक, महिला ने गांव के ही युवक पर वीडियो वायरल करने की शिकायत की है, जिस पर तत्काल केस दर्ज किया गया है. महिला ने साल 2022 में अपनी बेटी से छेड़खानी के मामले में उक्त युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिस पर युवक जेल भी गया था. मामले की चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल कर दी गई है. मामले में गहनता से जांच की जा रही है.

बांदा: शराबी अधेड़ ने 14 साल के बालक के साथ की कुकर्म की कोशिश? पीड़ित के पिता ने कही ये बात

    follow whatsapp
    Main news