बांदा: पेट्रोल पंप से 3 बदमाशों ने की लूट, पुलिस ने 36 घंटे में लुटेरों को ऐसे किया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक पेट्रोल पंप के सेल्समैन के साथ 3 नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और मौके…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक पेट्रोल पंप के सेल्समैन के साथ 3 नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. जिसके बाद इलाके में हड़कंच मच गया. पीड़ित ने बदमाशों के चंगुल से किसी तरह भागकर जान बचाई और पुलिस से मामले की शिकायत की है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने शिकायत के आधार पर लूट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरू ही कि थी कि तीनों चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गए. थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से 36 घंटे के भीतर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

घटना जिले के पैलानी थाना क्षेत्र इलाके की है, जहां रविवार देर रात एक पेट्रोलपंप के सेल्समैन से पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार 3 नकाबपोश बदमाशों ने पहुंच शराब पीने के लिए पैसे मांगे. न देने पर मारपीट की और 20 हजार रुपये लूट ले गए.

पीड़ित सेल्समैन ने किसी तरह बदमाशों से भागकर जान बचाई और घटना की जानकारी मालिक और पुलिस को दी. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आनन-फानन में सीसीटीवी की मदद से महज 36 घंटे में ही तीनों लुटेरों को धर दबोचा. उनके कब्जे से लुटे रुपये और एक बाइक बरामद हुई है.

मामले को लेकर बांदा के DSP गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया कि पैलानी थाना क्षेत्र में एक पेट्रोलपंप में 3 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा सेल्समैन के हाथ से 20 हजार रुपये लूटने का मामला सामने आया था. घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस ने घेराबंदी की और चेकिंग के दौरान तीनों को गिरफ्तार कर लिया. तीनो के कब्जे से 14 हजार रुपये और एक बाइक बरामद हुई है, तीनों को जेल भेजकर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

बांदा: पराली जलाने पर डेढ़ दर्जन किसानों पर बड़ी कार्रवाई, वसूले गए लगभग 67 हजार रुपये

    follow whatsapp
    Main news