बांदा: रेलवे ट्रैक पर मिली सिर कुचली और हाथ कटी युवती की लाश, इलाके में मचा हड़कंप

यूपी के बांदा में दिल्ली कोलकाता रेल ट्रैक पर एक युवती का शव क्षत-विक्षत हालत में मिली है. क्षत-विक्षत हालत में शव के मिलने से…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में दिल्ली कोलकाता रेल ट्रैक पर एक युवती का शव क्षत-विक्षत हालत में मिली है. क्षत-विक्षत हालत में शव के मिलने से आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने जब शव को ऐसे हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

मौके पर युवती की शिनाख्त नहीम हो सकी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शव के शिनाख्त करने के प्रयास किया जा रहा है.

मामला मटौंध थाना इलाके के भूरागढ़ पुलिस चौकी इलाके का है, जहां सोमवार दोपहर ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर एक युवती की लाश पड़ी देखी. युवती का शव क्षत-विक्षत हालत में मिली. युवती के हाथ और चेहरा कटा-फटा था. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंचे और युवती की शिनाख्त के लिए ग्रामीणों से पूछताछ की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया है. साथ ही आसपास के इलाके में सूचना भेजकर शिनाख्त के प्रयास कर रही है.

युवती का शव मिलने के मामले पर DSP सिटी अम्बुजा त्रिवेदी ने बताया कि मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ इलाके में सोमवार दोपहर एक महिला की ट्रेन से कटने की सूचना मिली. तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बांदा: ARTO-कॉन्स्टेबल की मौत के मामले में कोर्ट का एक करोड़ 35 लाख बीमा क्लेम देने का आदेश

    follow whatsapp
    Main news