बांदा: नशे के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे तो बेटे ने उठाया खौफनाक कदम

Banda News: यूपी के बांदा में पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है, जिसमें पैसों की डिमांड न पूरी होने पर एक कलियुगी…

UPTAK
follow google news

Banda News: यूपी के बांदा में पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है, जिसमें पैसों की डिमांड न पूरी होने पर एक कलियुगी बेटे ने अपने दोस्तों संग मिलकर पिता की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने इनके कब्जे से हत्या में प्रयोग करने वाले डंडे और कुल्हाड़ी बरामद की है. SP अभिनंदन ने मामले का 24 घंटे के भीतर खुलासा करने वाली टीम को इनाम देने की घोषणा भी की है.

यह भी पढ़ें...
क्या था मामला

बीते 8 और 9 मार्च की रात को देहात कोतवाली के महोखर गांव में एक बुजुर्ग का जो मंदिर के पुजारी भी थे. उनका शव कमरे में पुलिस ने बरामद किया था. उनकी किसी ने घर मे सोते समय धारदार हथियार से हत्या कर दी थी. पुलिस अधीक्षक बड़ी संख्या में पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँचे थे. थाना प्रभारी को जल्द मामले के खुलासे के आदेश दिए थे. दूसरी तरफ मृतक के बेटे ने पुलिस गुमराह करने के लिए कई बातें बताई, जिससे पुलिस को संदेह हुआ. पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान पूरा राज सामने आ गया, जिससे पुलिस के भी होश उड़ गए. पुलिस ने मुख्य आरोपी मृतक के बेटे के निशानदेही पर उसके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल कुल्हाड़ी भी बरामद हुई है.

इस मामले का खुलासा करते हुए बांदा के एसपी अभिनंदन ने बताया कि थाना कोतवाली देहात के महोखर गांव में मंदिर के पुजारी एक वृद्ध की हत्या हुई थी. इस हत्याकांड को मृतक के बेटे ने ही अपने दो साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था. मृतक का बेटा नशे का आदि था इसलिए पैसों को लेकर पिता से उसकी अकसर लड़ाई होती रहती थी. नशे के लिए पैसे ना मिलने के कारण उसके लड़ाई होती थी. वहीं बेटे ने जमीन और दुकान की लालच में पिता की हत्या कर दी. मृतक के बेटे ने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर सोते समय वृद्ध की डंडे और कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news