बदायूं डबल मर्डर: दोनों बच्चों और साजिद की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सामने आई हैरान करने वाली बात

अंकुर चतुर्वेदी

21 Mar 2024 (अपडेटेड: 21 Mar 2024, 10:16 AM)

उत्तर प्रदेश के बदायूं में घर में घुसकर दो नाबालिग बच्चों की नृशंस हत्या करने के मामले में एक ताजा अपडेट सामने आया है.

UPTAK
follow google news

Badaun Double Murder Case Update: उत्तर प्रदेश के बदायूं में घर में घुसकर दो नाबालिग बच्चों की नृशंस हत्या करने के मामले में एक ताजा अपडेट सामने आया है. बता दें कि बदायूं की बाबा कॉलोनी में मंगलवार देर शाम मामूली विवाद में दो सगे भाइयों की साजिद नामक युवक ने निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने एनकाउंटर में साजिद को मार गिराया. वहीं, अब तीनों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की डिटेल्स सामने आई हैं.

यह भी पढ़ें...

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आई ये बात

सूत्रों के अनुसार, बड़े बच्चे आयुष के शरीर पर 9 घाव और छोटे बच्चे आहान उर्फ हनी के शरीर पर 11 घाव आए हैं. दोनों बच्चों की मौत की वजह उनकी गर्दन पर धारदार हथियार से आए गहरे घाव है. वहीं, साजिद को तीन गोलियां लगी थीं. तीनों गोली आर-पार हो गई थीं. 

 

 

गौरतलब है कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की बाबा कॉलोनी में मंगलवार देर शाम नाई की दुकान चलाने वाले साजिद नामक व्यक्ति ने घर में घुसकर तीन सगे भाइयों आयुष, युवराज और आहान उर्फ हनी पर धारदार हथियार से हमला किया जिसमें आयुष (12) और आहान उर्फ हनी (आठ) की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बरेली परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) डॉक्टर राकेश सिंह ने बताया कि घटना के कुछ घंटों बाद साजिद (22) को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया.

उन्होंने कहा, "घटना के बाद दो बच्चों की नृशंस हत्या का आरोपी खून से लथपथ साजिद मौके से भाग गया. हमारी टीम को जब पता चला और उसका पीछा किया तो वह शेखूपुर के जंगल में दिखाई दिया. वहां हमारी एसओजी और थाना पुलिस पीछा करती हुई पहुंची तो अभियुक्त ने पुलिस पर फायर किया और फिर पुलिस की जवाबी गोलीबारी में वह घायल हो गया और उसकी मृत्यु हो गई."

 

 

आईजी ने बताया कि आरोपी घर में गया और पहले बच्चों की दादी से मिला और उसके बाद उसने दूसरी मंजिल पर जाकर तीनों बच्चों पर हमला किया जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज कराया जा रहा है और वह खतरे से बाहर है.

पुलिस ने बताया कि थाना सिविल लाइंस के मंडी पुलिस चौकी से चंद कदम दूर यह घटना घटित हुई. इस घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और बाइक में तोड़फोड़ की, और दुकानें भी तोड़ी गईं. 

    follow whatsapp
    Main news