'ए खुदा आज बचा ले...', पुलिस की गोली लगते ही चिल्लाया था साजिद, बदायूं कांड के FIR में हुए कई खुलासा

संतोष शर्मा

23 Mar 2024 (अपडेटेड: 23 Mar 2024, 06:34 PM)

उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए हत्याकांड के बाद पुलिस तेजी से एक्शन ले रही है. इस मामले में एक आरोपी साजिद का एनकाउंटर हो चुका है.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए हत्याकांड के बाद पुलिस तेजी से एक्शन ले रही है. इस मामले में एक आरोपी साजिद का एनकाउंटर हो चुका है और दूसरा आरोपी जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब जावेद से पूछताछ कर रही है. अब तक की जांच और पूछताछ में कई बड़े खुलासे हुए हैं. वहीं  आरोपी साजिद के एनकाउंटर में पुलिस की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई है. इसमें खुलासा हुआ है कि रात के अंधेरे में गोली लगते ही साजिद  चिल्लाया था... ए खुदा आज बचा ले.  

यह भी पढ़ें...

FIR में बड़ा खुलासा

साजिद इनकाउंटर मामले में बदायूं के सिविल लाइंस थाने में सब इंस्पेक्टर सुमित कुमार की तरफ से आईपीसी की धारा 307 के साथ ही 3/25/27 आर्म्स एक्ट में केस  दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने अपनी एफआईआर में लिखा है कि साजिद ने अपने 315 बोर के तमंचे से पुलिस पर 6 से 7 राउंड फायर किए थे. साजिद की तरफ से चलाई गई गोली में एक गोली  सिविल लाइंस थाने के इंस्पेक्टर गौरव बिश्नोई की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी थी. वहीं, दूसरी गोली इंस्पेक्टर के पैर में लगी थी. 

पुलिस ने बतायी पूरी घटना

एफआईआर  के मुताबिक जवाबी फाइरिंग में पुलिस ने साजिद पर तीन गोलियां चलाई थीं. साजिद के पोस्टमार्टम में भी उसे 3 गोली लगने की पुष्टि हुई थी. पुलिस ने बताया कि जवाबी फायरिंग  में इंस्पेक्टर सिविल लाइंस गौरव बिश्नोई, सब इंस्पेक्टर सुमित कुमार और सब इंस्पेक्टर चंद्रपाल सिंह ने साजिद पर गोली चलाई थी. एफआईआर  में आगे लिखा है कि  फायर करने वाले बदमाश की ओर से आवाज आई कि ऐ खुदा आज बचा ले.यह कहकर बदमाश गिर पड़ा. पुलिस जब  नजदीक जाकर देखा, तो पाया कि साजिद के दाहिने हाथ के पास एक तमंचा पड़ा है और वह कराह रहा है.

    follow whatsapp
    Main news