बदायूं: प्रेमी की खुल गई पोल, कहासुनी में प्रेमिका को मारी गोली, जानिए पूरी घटना

अंकुर चतुर्वेदी

• 12:35 PM • 02 Jun 2022

उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के थाना इस्लाम नगर क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक ने तकरार के बाद अपनी प्रेमिका को गोली मार दी.…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के थाना इस्लाम नगर क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक ने तकरार के बाद अपनी प्रेमिका को गोली मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है और आरोपी युवक की तलाश के लिए टीम गठित कर दी है. पुलिस की सूचना पर उसके परिवार वाले भी गुड़गांव से बदायूं पहुंच गए हैं.

यह भी पढ़ें...

परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार बदायूं के थाना इस्लाम नगर क्षेत्र के गांव कुंदा वली का रहने वाला इमरान हरियाणा के गुड़गांव में एक फैक्ट्री में नौकरी करता है. वहां उसकी मुलाकात आशा (22) नाम की युवती से हुई और दोनों के बीच प्रेम हो गया.

बुधवार की रात दोनों गुड़गांव से बाइक द्वारा बदायूं के लिए रवाना हुए और गुरुवार सुबह 7 बजे इस्लाम नगर क्षेत्र में पहुंचे. इमरान पहले से ही शादीशुदा है, जबकि उसने आशा से खुद को अविवाहित बताया था. किसी तरह से यह बात आशा को पता चल गई और वह बाइक से उतर गई. दोनों के बीच तकरार होने लगी. इधर गुस्साए इमरान ने आशा के सिर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया.

एसपी ग्रामीण क्षेत्र सिद्धौर वर्मा ने बताया है कि जनपद बदायूं के थाना इस्लामनगर क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के सर में गोली मारने की घटना पर स्थानीय पुलिस को मिली सूचना के बाद तत्काल मौके पर जाकर उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सिद्धौर वर्मा के मुताबिक युवती की हालत गम्भीर है. इस सम्बंध में स्थानीय थाने में परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर अभियोग पंजिकृत किया जा रहा है. अभियुक्त इमरान को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी गयी है. जांच के उपरांत वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

बदायूं: नाबालिग प्रेमी युगल ने कीटनाशक मिलाकर बियर पी, फिर फांसी लगाकर दे दी जान

    follow whatsapp
    Main news