आजमगढ़: रात में शौच के लिए निकली नाबालिग से ‘रेप’, पड़ोसी की छत पर घायल हालत में मिली

राजीव कुमार

• 12:38 PM • 03 Jan 2023

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में नाबालिग बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप की घटना सामने आई है. जीयनपुर थाना एक गांव में एक नाबालिक…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में नाबालिग बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप की घटना सामने आई है. जीयनपुर थाना एक गांव में एक नाबालिक बच्ची के साथ देर रात शौच जाने के वक्त अगवा कर मारपीट कर उसके साथ कथित तौर पर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

नाबालिग बच्ची पड़ोसी की छत पर घायल हालत में मिली है. घटना की सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बच्ची ने बताया कि गांव का ही पड़ोसी राजनाथ उर्फ मेल्हू ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. मामले में आनन-फानन में परिजनों ने 112 पर पुलिस को सूचना देने के साथ ही लिखित तहरीर जीयनपुर कोतवाली में दी है.

परिजनों ने बताया कि 2 जनवरी की देर रात नाबालिग शौच के लिए घर से निकली थी. काफी देर तक वह घर नहीं वापस आई. खोजबीन के बाद पड़ोस के छत पर बच्ची मिली.

घटना का संज्ञान लेते हुए एसपी ग्रामीण ने बताया कि 2 जनवरी की रात वादी द्वारा यह सूचना दी गई कि उसकी पोती रात को लगभग 1:00 बजे शौच करने गई थी, जो काफी समय से घर वापस नहीं आई. लोगों के द्वारा ढूंढने पर पड़ोस के छत पर घायल हालत में बच्ची मिली. जिसके सिर और पैर पर चोट के निशान थे और बच्ची के साथ रेप की वारदात दिया गया था.

उन्होंने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है. मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आजमगढ़: ‘रेप पीड़िता ने की खुदकुशी’, अखिलेश बोले- ‘यह घटना BJP सरकार के मुंह पर तमाचा’

    follow whatsapp
    Main news