जेएन मेडिकल कॉलेज मे भर्ती दिव्यांग युवती से रेप, मेडिकल स्टोर के कर्मचारी पर आरोप

अकरम खान

• 10:19 AM • 02 Oct 2021

उत्तर प्रदेश में शासन और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद भी महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम ले रहा है. ताजा मामला अलीगढ़…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में शासन और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद भी महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम ले रहा है. ताजा मामला अलीगढ़ से सामने आया है, जहां एक दिव्यांग युवती से कथित तौर पर रेप की वारदात हुई है. जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज ट्रामा सेंटर में यह वारदात हुई है. मेडिकल कॉलेज के नजदीक एक मेडिकल स्टोर के कर्मचारी पर दिव्यांग युवती से रेप करने का आरोप लगा है. मेडिकल कॉलेज के सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, मेडिकल कॉलेज ट्रामा सेंटर में मानसिक रूप से दिव्यांग 22 वर्षीय एक युवती 18 जुलाई से भर्ती है. उसे आरपीएफ द्वारा एक्सीडेंट में जख्मी होने पर भर्ती कराया गया था, तब से उसका वहीं इलाज चल रहा है. चूंकि उसके परिजनों की कोई जानकारी नहीं है, इसलिए मेडिकल कॉलेज का स्टाफ ही उसकी देख-रेख भी कर रहा था.

शुक्रवार, 1 अक्टूबर की देर रात जब युवती काफी देर तक अपने बेड पर नहीं दिखी तो इमरजेंसी वार्ड के इंचार्ज ने सुरक्षाकर्मियों से युवती की तलाश करने को कहा. इस पर गार्ड सरताज अली और सुपरवाइजर मो. नदीम ने युवती को इधर-उधर तलाशना शुरू किया. इसी बीच मुख्य गैलरी के बाथरूम से युवती हड़बड़ाती हुई निकली और पीछे से बाहर निकल रहे एक युवक पर खुद के साथ गलत काम करने का आरोप लगाया. मौके पर सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया.

पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम क्वार्सी के महेशपुर फाटक निवासी वारिस बताया. आरोपी ने बताया कि वह बाहर मेडिकल स्टोर पर नौकरी करता है. इस पर तत्काल मेडिकल कॉलेज अधिकारियों को पूरा मामला बताया गया. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. मामले में सिक्योरिटी गार्ड सरताज की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है.

डीएसपी सिविल लाइन्स श्वेताभ पाण्डेय ने बताया, “युवती के मेडिकल परीक्षण और बयान आदि की प्रक्रिया की जा रही है. आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया है. मामले में और अधिक जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है.”

अलीगढ़ का अजब वाकया, शख्स ने कहा- पत्नी नहाती नहीं है, बदबू आती है, मुझे चाहिए तलाक

    follow whatsapp
    Main news