नोएडा में किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, घटना के बाद से फरार था

भाषा

• 09:58 AM • 29 Jul 2022

नोएडा में एक किशोरी को अगवा कर उससे बलात्कार करने के आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. ईकोटेक-3 के थाना प्रभारी निरीक्षक…

UPTAK
follow google news

नोएडा में एक किशोरी को अगवा कर उससे बलात्कार करने के आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. ईकोटेक-3 के थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि 9 अप्रैल वर्ष 2022 को आरोपी ने थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक किशोरी को अगवा कर उससे बलात्कार किया था. घटना के बाद से वह फरार था.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने बताया कि आरोपी दिनेश कुमार को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

गौरतलब है कि 27 जुलाई को नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाली 13 वर्ष की एक छात्रा को आज सुबह अगवा कर एक व्यक्ति ने उसके साथ कथित रूप से रेप किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

नोएडा के सेक्टर 12 स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाली छात्रा 27 जुलाई की सुबह साइकिल से स्कूल जा रही थी, तभी 20 वर्षीय व्यक्ति वहां और उसने छात्रा से कहा कि उसे पंडित ने बताया है कि छोटी बच्ची से पेड़ का पत्ता तुड़वा कर पूजा करो, तुम्हारा भला होगा. छात्रा उसकी बातों में आ गई. उन्होंने बताया कि आरोपी, छात्रा को सेक्टर 32-ए स्थित वेब सिटी के पास ले गया, और वहां पर झाड़ियों में जबरन ले जाकर उसके साथ मारपीट कर रेप किया.

नोएडा: 13 वर्ष की छात्रा को रास्ते से अगवा कर झाड़ियों में ले जाकर किया रेप, आरोपी अरेस्ट

    follow whatsapp
    Main news