PM मोदी के गोद लिए डोमरी गांव में भी बाढ़ ने मचाई तबाही, Varanasi Tak पर देखें रिपोर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi Tak) में जिस गांव को गोद लिया है, वह भी बाढ़ (Varanasi Flood) की…

follow google news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi Tak) में जिस गांव को गोद लिया है, वह भी बाढ़ (Varanasi Flood) की चपेट में आ गया है. डोमरी नामक गांव को पीएम मोदी ने साल 2018 में गोद लिया था. बाढ़ के चलते डोमरी गांव में आधे से ज्यादा घर पानी में डूब गए हैं. कई घरों में ताले पड़े हैं. गांव के काफी लोग वहां से निकलकर राहत शिविर में जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें...

गांव में कुछ बाढ़ पीड़ितों (Flood in Varanasi) का कहना है कि बाढ़ में उन्हें भारी नुकसान झेलना पड़ा है. कुछ का कहना है कि प्रशासन की तरफ से इस गांव को मदद नहीं पहुंची है. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो कहते हैं कि घर डूब गए हैं पर राहत शिविर में खाने और रहने की व्यवस्था की गई है.

वाराणसी (Varanasi News) में गंगा का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर पहुंच गया है. सगंगा नदी के तटवर्ती इलाकों में बसे लोगों के घरों में बाढ़ का पानी घुस गया है, जिससे तटवर्ती इलाकों के हजारों लोगों का जीवन प्रभावित हुआ है.

जिले के सभी घाट भी डूब गए हैं. घाटों के पानी में डूब जाने के कारण शवदाह में काफी मुश्किलें आ रही हैं. मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाटों पर बाढ़ की वजह से शवदाह में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

(पूरी रिपोर्ट विस्तार से देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें.)

वाराणसी: बाढ़ ने ‘गंगापुत्र’ मल्लाहों की छिनी रोजी-रोटी, डूबा घर, नाव पर कट रही जिंदगी

    follow whatsapp
    Main news