UP Tak की गंगा यात्रा: योगी सरकार के कामकाज पर क्या बोले कानपुर के लोग?

सुषमा पांडेय

• 05:13 PM • 19 Dec 2021

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव होने में अब कुछ ही वक्त बाकी हैं. ऐसे में राज्य का सियासी पारा हर दिन…

follow google news

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव होने में अब कुछ ही वक्त बाकी हैं. ऐसे में राज्य का सियासी पारा हर दिन बढ़ता जा रहा है. इस बीच, यूपी तक की टीम ‘गंगा यात्रा’ पर लोगों का चुनावी मूड जानने के लिए निकली है. इसी क्रम में हम कानपुर पहुंचे और वहां लोगों से योगी सरकार के कामकाज के बारे में उनकी राय जानने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

बातचीत के क्रम में हमें लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. कुछ लोग योगी सरकार के कामकाज से खुश दिखे तो वहीं कुछ नाराज नजर आए.

इस दौरान हमारी मुलाकात राहुल और संतोष नामक दो युवकों से हुई, जो एक ठेले पर गोलगप्पे बेचते हैं. दिलचस्प बात यह है कि दोनों युवक फर्राटेदार अंग्रेजी में लोगों से बातचीत करते हैं. दोनों ग्रेजुएशन किए हुए हैं.

ग्रेजुएशन के बाद गोलगप्पे बेचने के सवाल पर राहुल और संतोष ने बताया कि उनके पिता पर घर चलाने का काफी दबाव पड़ा जा रहा था. जिसके कारण उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती थी. पिता का सहयोग करने के लिए दोनों बेटों ने गोलगप्पे बेचना शुरू कर दिया.

गोलगप्पे खाने आए लोगों से हमने योगी सरकार के कामकाज के बारे में सवाल पूछा और उनका चुनावी मूड भी जानने की कोशिश की. जिसे आप ऊपर दिए गए वीडियो पर क्लिक कर देख सकते हैं.

यूपी तक की ‘गंगा यात्रा’ से ऐसे जुड़िए

अगर आप भी यूपी तक की ‘गंगा यात्रा’ से जुड़ना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको बस एक फॉर्म भरना होगा. जिसका लिंक यहां पर क्लिक करने पर खुल जाएगा. इस फॉर्म में आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर, जिला और आप किस मुद्दे पर बात करना चाहते हैं, इससे जुड़ी कुछ जानकारियां देनी हैं. इसके बाद आप भी यूपी तक की इस ‘गंगा यात्रा’ से जुड़ सकते हैं.

UP Tak की गंगा यात्रा: ‘पेट्रोल का दाम चाहे 500 रुपये हो जाए…चुनाव योगी जी को जिताएंगे’

    follow whatsapp
    Main news