मुलायम सिंह यादव को अपना गुरु क्यों मानती हैं बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य, बताई वजह

सुषमा पांडेय

• 11:26 AM • 04 Dec 2021

उत्तर प्रदेश में अब कुछ ही महीनों बाद विधानसभा चुनाव वाले हैं. ऐसे में राज्य में हर दिन सियासी तपिश बढ़ती जा रही है. इस…

follow google news

उत्तर प्रदेश में अब कुछ ही महीनों बाद विधानसभा चुनाव वाले हैं. ऐसे में राज्य में हर दिन सियासी तपिश बढ़ती जा रही है. इस बीच, यूपी तक की टीम वोटर्स का मिजाज जानने के लिए इन दिनों ‘गंगा यात्रा’ पर निकली है. इसी क्रम में हम बदायूं पहुंचे और वहां हमारी मुलाकात बदायूं की बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य से हुईं.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि संघमित्रा मौर्य यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं. संघमित्रा 2014 के लोकसभा में बीएसपी के टिकट पर मैनपुरी सीट से मुलायम सिंह यादव के खिलाफ चुनाव लड़ चुकी हैं.

उन्होने यूपी तक से खास बातचीत में मुलायम सिंह यादव के बारे जो बोला, वो बेहद खास है.

संघमित्रा ने मुलायम सिंह यादव पिछड़ों का निष्पक्ष नेता बताया. संघमित्रा ने कहा कि 2019 के चुनाव से पहले मुलायम जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को खुले मंच से फिर से पीएम बनने का आशीर्वाद दिया था.

उन्होंने कहा कि संसद के अंदर जब सरकार कोई विधेयक लेकर आती है तो जो बिल स्वागत योग्य होता है उसे मुलायम सिंह यादव खुले मन से समर्थन करते हैं, इसलिए हम उनका समर्थन करते हैं.

संघमित्रा ने मुलायम सिंह यादव को अपना गुरु बतात हुए कहा कि उन्होंने राजनीति में एक लंबी पारी खेली हैं. जितना अनुभव उनके पास है, हम जैसे पहली या दूसरी बार संसद में पहुंचने वाले सांसदों के पास नहीं हैं, एक तरह से वो हमारे लिए गुरु हैं.

इसके अलावा संघमित्रा ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर भी कुछ बातें कहीं हैं, जिसे आप ऊपर दिए गए वीडियो पर क्लिक कर देख सकते हैं.

UP Tak की गंगा यात्रा: योगी सरकार से ‘ब्राह्मण नाराजगी’ पर क्या बोले बदायूं के लोग?

    follow whatsapp
    Main news