मुख्तार अंसारी की कब्र पर पहुंचे पांडेय जी, फिर ऐसी ऐसी बातें बताई जिन्हें सुनकर होगी हैरत

विनय पांडेय

05 Apr 2024 (अपडेटेड: 05 Apr 2024, 02:13 PM)

मुख्तार अंसारी को गाजीपुर स्थित उसके घर फाटक के पास ही दफनाया गया है. अब मुख्तार की कब्र को देखने और उसके लिए दुआ करने हर दिन लोग आ रहे हैं.

follow google news

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी अपनी मौत के बाद भी लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. दरअसल गाजीपुर में मुख्तार अंसारी को दफनाया गया है. अब खबर आ रही है कि माफिया की कब्र देखने और उस पर दुआ पढ़ने काफी संख्या में लोग आ रहे हैं. कब्र की रखवाली करने वाले का तो यहां तक दावा है कि उसके मोबाइल पर अरब-कतर जैसे देशों से कॉल आ रहे हैं और लोग वीडियो कॉल करके मुख्तार अंसारी की कब्र की जियारत करवाने की मांग कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

हर दिन मुख्तार की कब्र को देखने और उसके लिए दुआ करने लोगों की भीड़ कब्र पर जुट रही है. प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से अंसारी परिवार के समर्थक और मुखतार के समर्थक मुख्तार अंसारी की कब्र पर आ रहे हैं और फूल चढ़ा रहे हैं. लोगों का कहना है कि मुख्तार की कब्र पर नेपाल तक से लोग आ रहे हैं. बता दें कि मुख्तार को उनके माता-पिता की कब्र के पास ही दफनाया गया है. मुख्तार को जहां दफनाया गया है, वहां अंसारी परिवार के कई लोगों की कब्र मौजूद हैं.

बता दें कि UP Tak ने इस दौरान मुख्तार अंसारी की कब्र पर आए लोगों से बात की. इस दौरान सभी ने मुख्तार अंसारी की मौत पर दुख जताया और सरकार पर मौत को लेकर गंभीर आरोप लगाए. इस दौरान UP Tak ने मुख्तार को श्रद्धांजलि देने आए पांडेजी से बात की. मुख्तार की कब्र पर आए इन शख्स का नाम मधुसूदन पांडेय था. उन्होंने बताया कि वह जलालाबाद से मुख्तार की कब्र पर आए हैं. इस दौरान मधुसूदन पांडेय ने मुख्तार की काफी तारीफ की. उन्होंने ये भी कहा कि मुख्तार पर फर्जी केस दर्ज किए गए और इनकी छवि को गलत तरह से पेश किया गया. ऊपर वीडियो में देखिए मुख्तार की कब्र पर आए पांडेय जी ने मुख्तार अंसारी को लेकर क्या-क्या कहा?
 

    follow whatsapp
    Main news