जनसंख्या नियंत्रण बिल और अपने 4 बच्चों के सवाल पर रवि किशन ने कुछ ऐसा कहा कि वायरल हो गए

Ravi Kishan viral video: गुरु आपने वो वाला डायलॉग तो सुना ही होगा कि जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा. इस डायलॉग को फेमस…

follow google news

Ravi Kishan viral video: गुरु आपने वो वाला डायलॉग तो सुना ही होगा कि जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा. इस डायलॉग को फेमस करने वाले अभिनेता कम नेता रवि किशन (Ravi Kishan on population control bill) भी इसी महौल में हमेशा टाइट दिखते हैं. आजकल रवि किशन जनसंख्या नियंत्रण की राजनीति में जुटे हुए हैं. हालांकि इस पूरी कहानी में पेच ये है कि जनसंख्या नियंत्रण की बात करने वाले रवि किशन खुद 4 बच्चों के पिता हैं.

यह भी पढ़ें...

इसी को लेकर जब एजेंडा आजतक के कार्यक्रम में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने पहले चार बच्चों को लेकर फैमिली एक्सपीरियंस साझा किए. फिर सवाल के अंत में कांग्रेस को लपेटे में लेते हुए कह डाला कि अगर कांग्रेस ये बिल पहले लाई होती तो वो 4 बच्चों से पहले ही रुक जाते. इस पूरी बातचीत को खबर की शुरुआत में शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखा जा सकता है.

अब भैया सांसद रवि किशन शुक्ला जी ने तो सारा का सारा ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ दिया. उनका कहना था कि वे संसद में इस मुद्दे पर प्राइवेट मेंबर बिल लाने जा रहे हैं. बाद में उन्होंने प्राइवेट मेंबर बिल पेश भी किया. अब देखते हैं कि जनसंख्या नियंत्रण की ये सियासत कौन सा चेहरा दिखाती है.

    follow whatsapp
    Main news