Kanpur Tak: मैत्री मैच में सपा के सामने नहीं टिक पाए BJP के विधायक

यूपी तक

• 11:19 AM • 04 Oct 2022

कानपुर के ग्रीन पार्क में 3 अक्टूबर को हुए मैत्री क्रिकेट मैच में सपा विधायकों की टीम ने बीजेपी एमएलए टीम को बुरी तरह से…

follow google news

कानपुर के ग्रीन पार्क में 3 अक्टूबर को हुए मैत्री क्रिकेट मैच में सपा विधायकों की टीम ने बीजेपी एमएलए टीम को बुरी तरह से हराया. जीत दर्ज करने के बाद सपा विधायक इरफान सोलंकी ने अपनी खुशी जाहिर की.

यह भी पढ़ें...

सीसामऊ विधायक इरफान सोलंकी ने 52 रनों की पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता. बता दें कि बीजेपी विधायकों की टीम ने 107 रन बनाए, जबकि एसपी विधायकों की टीम ने 108 रन बनाए.

विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विधायक इरफान सोलंकी को दिया.

इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान लोग अपनी-अपनी विचारधारा से लड़ते हैं. हम सपा की विचारधारा से लड़ते हैं. और हमारे भाई लोग बीजेपी की विचारधारा से लड़ते हैं. चुनाव जीत जाने के बाद दूरियां बढ़ जाती हैं उसे प्यार-मोहब्बत से दूर किया जाएं.

बता दें कि 3 अक्टूबर को बीजेपी (BJP) और समाजवादी पार्टी (SP) के विधायकों के बीच मैत्री मैच का आयोजन हुआ. शाम 6.30 बजे फ्लड लाइट में डे-नाइट मैच हुआ. दोनों ही पार्टियों में 16-16 ओवर का मुकाबला हुआ. मैच का उद्घाटन विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने किया.

मैच शुरू होने से पहले अन्नू अवस्थी ने अपने कनपुरिया अंदाज में कहा था, ” यहां मैं अपने कुछ आदमी लेकर आया हूं, वे चौका पकड़ने वाले के पीछे रहेगा, क्योंकि गेंद एक ही है. अगर वे गेंद लेकर भाग गए तो मैच बीच में ही रुक जाएगा.”

इस मामले से जुड़ी वीडियो रिपोर्ट को खबर की शुरुआत में शेयर किए गए Kanpur Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखें.

SP-BJP विधायकों के बीच मैत्री मैच में कमेंट्री करने वाले अन्नू अवस्थी ने कही ये मजदार बात

    follow whatsapp
    Main news