डिंपल यादव के लिए अदिति कड़ी धूप में कर रही चुनाव प्रचार, अब अखिलेश ने बेटी के लिए कह दी ये बात

यूपी तक

05 May 2024 (अपडेटेड: 05 May 2024, 11:18 AM)

follow google news

Lok Sabha Election 2024 :  लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों की बेटियां अपनों की सियासत की विरासत को आगे बढ़ा रही हैं. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव मैनपुरी से चुनाव मैदान में हैं. उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाईल सीटों में से एक मैनपुरी में चुनाव प्रचार दिन प्रतिदिन तेजी पकड़ता नजर आ रहा है. मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव के साथ उनकी बेटी अदिति यादव भी खूब पसीना बहा रही हैं.

यह भी पढ़ें...

अखिलेश ने बेटी के लिए कह दी ये बात

मैनपुरी डिंपल यादव के लिए उनकी बेटी अदिति यादव भी मां के लिए जनता के बीच जाकर वोट मांग रहीं हैं. अदिति यादव के वोट मांगते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. मैनपुरी से प्रचार का जिम्मा डिंपल यादव के साथ-साथ उनकी 21 वर्षीय बेटी अदिति यादव ने भी संभाल लिया है. वहीं बेटी अदिति के प्रचार पर जब अखिलेश यादव से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि, 'जो नए लोग हैं उन्हें लगता है कि राजनीति ना जाने कैसी है, तो कम से कम जमीन पर रखकर और इस गर्मी में उन्हें समझना चाहिए की राजनीति कैसी है.'

मैनपुरी लोकसभा सीट पर महिलाओं को साधने की कोशिश अदिति यादव की ओर से की जा रही है. वह महिलाओं के बीच जाकर सपा के कार्यों को गिनाती हैं. अदिति के प्रचार-प्रसार से डिंपल यादव को मतदाताओं का काफी सपोर्ट मिल रहा है. अदिति बड़े बुजुर्गों से वोट की अपील कर रही हैं.

    follow whatsapp
    Main news