मेरठ: कोरियन गर्ल्स के सामने ‘जयश्रीराम’ की नारेबाजी! जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी तक

• 04:06 PM • 23 Jan 2023

मेरठ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय का बताया जा रहा है. वीडियो में कुछ विदेशी…

follow google news

मेरठ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय का बताया जा रहा है. वीडियो में कुछ विदेशी युवतियां के खिलाफ नारेबाज की जा रही है. आरोप है कि यह युवतियां ईसाई धर्म का प्रचार कर रही थीं. हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है. फिलहाल हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि यह युवतियां कोरिया की रहने वाली है और विश्वविद्यालय कैंपस में घूमने के लिए आई थीं फिर वापस चली गईं. दरअसल, मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में शनिवार को साउथ कोरिया की दो युवतियां कैंपस घूमने आई थीं. आरोप है कि युवतियों ने वहां पर ईसाई धर्म का प्रचार किया और ईसाई धर्म के बारे में बताने लगी.

इसको देखकर कुछ युवकों ने नारेबाजी शुरू कर दी और लड़कों ने जयश्रीराम के नारे लगाए, जिसके बाद विदेशी युवतियां परेशान हो गईं और वहां से चली गई. छात्रों के हंगामा करने की सूचना पर पुलिस भी पहुंची थी. बताया जा रहा है कि विदेशी युवतियां किसी से मिलने यहां आई थीं. यह भी बताया जा रहा है कि हंगामा होने के बाद दोनों दिल्ली लौट गईं.

    follow whatsapp
    Main news