बाहुबली मुख्तार अंसारी को एक और झटका, गाजीपुर में बने होटल की 20 से 25 दुकानें हुईं कुर्क

विनय कुमार सिंह

• 10:06 AM • 25 Sep 2022

योगी आदित्यनाथ ने जब से दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है उसके बाद से ही बड़े माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई जारी…

UPTAK
follow google news

योगी आदित्यनाथ ने जब से दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है उसके बाद से ही बड़े माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई जारी है. बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पर भी योगी सरकार एक के बाद एक सख्त ऐक्शन ले रही है. जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं.

यह भी पढ़ें...

प्रशासन ने गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के गजल होटल के 20 से 25 दुकानों को कुर्क कर दिया है, जिससे मुख्तार और उसके परिवार की मुश्किलें और बढ़ गईं हैं.

गाज़ीपुर में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उसके कई दुकानों को कुर्क कर दिया है. गाजीपुर शहर के बीचों बीच महुआबाग में बनें गजल होटल के 20 से 25 दुकानों को कुर्क कर दिया गया है. बता दें कि पिछले दिनों होटल के ऊपरी तल की धवस्ती करण की कार्रवाई भी की गई थी. वहीं नीचे तल में चल रहे करीब 20 से 25 दुकान को भी जिला प्रशासन ने कुर्क कर दिया था पर दुकानदार हाईकर्ट की शरण में गए थे. कोर्ट में उन्होंने एग्रीमेंट की तिथि तक दुकान खोले जाने का वाद दाखिल किया था.

हाईकोर्ट ने 31 अगस्त तक सभी को दुकानें खोलने की परमिशन दिया था. हाईकोर्ट के आदेश पर जिला प्रशासन ने उनकी दुकानें खोल दी थीं.

लेकिन अब उनकी एग्रीमेंट की तिथि खत्म होने के बाद आज एसडीएम के नेतृत्व में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और सभी दुकानदारों के दुकानों को खाली कराकर सीज कर दिया. इस कार्यवाही की पुष्टि सिटी मजिस्ट्रेट प्रतिभा मिश्र ने की है.

माफिया मुख्तार अंसारी के लोअर कोर्ट से बरी होने के बाद हाईकोर्ट से कैसे मिली सजा? जानें

    follow whatsapp
    Main news