नगर निकाय चुनाव: उमेश पाल की पत्नी जया ने BJP को लेकर की ये बड़ी अपील, जानिए क्या कहा

आनंद राज

02 May 2023 (अपडेटेड: 02 May 2023, 03:15 PM)

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के पहले चरण का चुनाव प्रचार मंगलवार की शाम थम गया. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सत्तारूढ़ भारतीय जनता…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के पहले चरण का चुनाव प्रचार मंगलवार की शाम थम गया. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और विपक्षी दलों ने जनता को लुभाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी. अब 4 मई को पहले चरण के तहत सहारनपुर, मुरादाबाद, आगरा, झांसी, प्रयागराज, लखनऊ, देवीपाटन, गोरखपुर और वाराणसी मंडल के 37 जिलों में मतदान होंगे.

यह भी पढ़ें...

4 मई को होने वाले चुनाव से पहले प्रयागराज में उमेश पाल की पत्नी जया पाल के नाम से एक पोस्टर वायरल हो रहा है. वायरल पोस्टर में जया पाल ने पति उमेश पाल के हत्यारों को मिट्टी में मिलाने के लिए धन्यवाद किया है. साथ ही उन्होंने प्रदेशवासियों से नगर निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की है.

 

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने इस वायरल पोस्टर को लेकर यूपीतक से खास बातचीत की है.

“नगर निकाय चुनाव में जहां-जहां बीजेपी प्रत्याशी लड़ रहे हैं, उन सभी प्रत्याशियों के सामने कमल के बटनों को दबाते हुए उन्हें विजयी बनाएं. जिससे बाबा जी (योगी आदित्यनाथ) की सरकार फिर से बन सके. इससे समाज में माफियागिरी खत्म होगी.”

जया पाल ने कहा, “सदन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला दिया जाएगा. जिन वचनों को उन्होंने कहा था उसे उन्होंने पूरा किया. आगे भी इस तरह की माफियागिरी को खत्म करेंगे, गुंडा राज को खत्म करेंगे.”

 

जया पाल ने कहा,

 “मुझे सीएम योगी के चलते न्याय मिला है. अन्य कोई शासन होता तो न्याय नहीं मिल पाता. बाबा जी ने अपने वचनों को पूरा किया है. जो भी चीजें वो कह रहे हैं उसी पूरी करेंगे.”

बता दें कि राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की 24 फरवरी, 2023 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

उमेश पाल की पत्नी जया पाल की तहरीर पर 25 फरवरी को धूमनगंज थाना में माफिया अतीक अहमद, भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. पिछले 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस सुरक्षा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

    follow whatsapp
    Main news