जेल में रची गई उमेश पाल हत्या की साजिश? अशरफ से असद और बमबाज गुड्डू ने की थी सीक्रेट मीटिंग

संतोष शर्मा

• 07:19 AM • 09 Apr 2023

उमेश पाल हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. मगर अब जो नया खुलासा इस केस में हुआ है, उससे पुलिस भी हैरान…

Atiq Ahmed and Asraf Ahmed

Atiq Ahmed and Asraf Ahmed

follow google news

उमेश पाल हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. मगर अब जो नया खुलासा इस केस में हुआ है, उससे पुलिस भी हैरान रह गई है. उमेश पाल हत्याकांड को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है, जिसके बाद से सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि क्या उमेश पाल शूटआउट की पूरी रणनीति बरेली जेल में बनाई गई थी. बता दें कि उमेश पाल  शूटआउट की योजना को लेकर बरेली जेल में अशरफ ने बकायादा बैठक की थी. ये बैठक ढाई घंटे से अधिक समय तक चली थी. इस बैठक में अतीक का बेटा असद और बमबाज गुड्डू मुस्लिम भी शामिल थे.

यह भी पढ़ें...

माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता पर इनाम बढ़कर हुआ 50 हजार, पकड़ने के लिए पुलिस ने उठाया ये कदम

तो क्या बरेली जेल से रची गई उमेश पाल की हत्या की साजिश

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि बीते 11 फरवरी को बरेली जेल में अशरफ से मुलाकात की गई थी. इस मुलाकात में 8 लोग शामिल थे.  मोहम्मद अजहर नाम के शख्स ने अशरफ से मुलाकात करने के लिए आवेदन दिया था.

जांच में सामने आया है कि अजहर के आवेदन के साथ असद का आधार कार्ड लगाकर असद को बरेली जेल में दाखिल कराया गया था. जांच में यह भी सामने आया है कि बरेली जेल में दिन के करीब 1:22 बजे 8 लोग अशरफ से मुलाकात करने बरेली जेल गए थे और यह सभी लोग दोपहर 3:14 बजे अशरफ से मुलाकात कर जेल से बाहर निकले थे.

उमेश पाल केस में माफिया अतीक की बहन बनाई गई आरोपी, आयशा ने की थी गुड्डू बमबाज की मदद!

उमेश पाल शूटआउट के शूटर्स शामिल थे

हैरान कर देने वाली बात यह है कि बरेली जेल में अशरफ से मुलाकात करने वाले सभी लोग उमेश पाल शूटआउट के शूटर्स हैं. इनमें अतीक अहमद का बेटा असद, मोहम्मद गुलाम, बमबाज गुड्डू मुस्लिम, विजय उर्फ उस्मान भी शामिल थे.

17 महीने में 23 बार अशरफ से की मुलाकात

बता दें कि बरेली जेल में अशरफ से मुलाकात करने के लिए पिछले काफी समय से लोग आ रहे थे. मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 17 महीने में अशरफ से जेल में मिलने करीब 23 बार लोग आए. इन 23 मुलाकातों में 9 मुलाकाते ऑपरेशन के जरिए और 14 बार मुलाकात आवेदन के जरिए हुई हैं.

अतीक अहमद का नेक्स्स! पुलिस, STF-CBI खोजती रही मगर बाहुबली के गुर्गों ने जब चाह तब किया सरेंडर

असद, गुड्डू मुस्लिम समेत कई आरोपी फरार

बता दें कि उमेश पाल और यूपी पुलिस के 2 जवानों की हत्या के बाद से अतीक का बेटा असद, गुड्डू मुस्लिम समेत सभी शूटर्स फरार है. पुलिस ने अभी तक 2 शूटर्स का एनकाउंटर किया है. मगर बाकी सभी शूटर्स अभी तक फरार है. इसी के साथ अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी फरार है. पुलिस ने अतीक और अशरफ की बहन आयशा नूरी के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है.

    follow whatsapp
    Main news