मैनपुरी से लोकसभा का उपचुनाव लड़ेंगे शिवपाल सिंह यादव? प्रसपा प्रमुख ने कही ये बात

अमित तिवारी

• 11:42 AM • 04 Nov 2022

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन के बाद मैनपुरी (Mainpuri) लोकसभा सीट रिक्त हो गई है. यहां पर आने…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन के बाद मैनपुरी (Mainpuri) लोकसभा सीट रिक्त हो गई है. यहां पर आने वाले समय में उपचुनाव कराए जाने हैं. वहीं समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले मैनपुरी में सपा की तरफ से कौन मैदान में उतरेगा अभी साफ नहीं है. ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि गतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव मैनपुरी से चुनाव लड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें...

वहीं शुक्रवार को प्रसपा प्रमुख शिवापाल सिंह यादव ने मैनपुरी उपचुनाव में अपना प्रत्याशी उतारने या खुद चुनाव लड़ने के सवाल पर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि अभी हम इस पर कोई बात नहीं करेंगे.

शिवापल सिंह यादव जब यह पूछा गया कि सपा में आप किसी बड़ी जिम्मेदारी का इंतजार कर रहे हैं और क्या पार्टी की तरफ से कोई रिस्पांस आया है. इस सवाल पर प्रसपा प्रमुख ने कहा कि यह बातें करने का आज समय नहीं है. बता दें कि गुरुवार को आगरा पहुंचे शिवपाल यादव ने मैनपुरी से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा था कि अगर पार्टी चाहेगी को तो वह उपचुनाव लड़ेंगे. सैफई परिवार की एकजुटता पर कहा कि हम भी चाहते हैं सब एक हो जाएं.

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार को इटावा के सैफई में स्थित स्पोर्ट्स स्टेडियम कॉलेज में 64वीं जिला विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता 2022 का शुभारंभ करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने संबोधन में नेताजी मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए कहा कि इस सैफई में नेताजी के प्रयास से यहां तीन स्टेडियम बने हैं और स्पोर्ट्स कॉलेज भी खुला है. जिसमें सभी बच्चे पढ़ाई के साथ खेल की प्रेक्टिस करते हैं. सैफई जैसे गांव में स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की वजह से आज स्टेडियम दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा इंडोर स्टेडियम से लेकर स्विमिंग पूल जो कुछ भी दिखाई दे रहा है. वह सब कुछ नेता जी की देन है.

गोरखपुर: छात्रों का भविष्य बर्बाद करने के आरोपी डॉक्टर फैमिली की 100 करोड़ की संपत्ति कुर्क

    follow whatsapp
    Main news