शाहजहांपुर: सरकारी स्कूल में 15 बच्चियों से यौन शोषण करने के आरोप में कम्प्यूटर अनुदेशक मोहम्मद अली गिरफ्तार

विनय पांडेय

15 May 2023 (अपडेटेड: 15 May 2023, 01:40 PM)

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सरकारी जूनियर स्कूल में 15 बच्चियों के साथ कथित तौर पर यौन शोषण के मामले में शिक्षा विभाग में…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सरकारी जूनियर स्कूल में 15 बच्चियों के साथ कथित तौर पर यौन शोषण के मामले में शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले में पुलिस और शिक्षा विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने मुख्य आरोपी कम्प्यूटर अनुदेशक मोहम्मद अली  को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

इसके अलावा बेसिक शिक्षा विभाग ने आरोपी शिक्षिका और प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही कम्प्यूटर अनुदेशक की सेवाएं भी समाप्त कर दी गई है. घटना थाना तिलहर क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय की है.

इस घटना के बाद पूरे जिले में बालिका स्कूलों में बच्चों की काउंसलिंग के भी आदेश दिए गए हैं.

क्या है पूरा मामला?

तहरीर के मुताबिक, थाना तिलहर क्षेत्र के जूनियर हाई स्कूल कंप्यूटर अनुदेशक मोहम्मद अली स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं से अश्लील हरकतें करता है. आरोप है कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक अनिल कुमार और सहायक अध्यापिका साजिया भी उसका साथ देती है.

ये भी आरोप है कि स्कूल में लगभग 1 दर्जन से अधिक छात्राओं से वह अश्लील हरकत करता है. इनमें अनुसूचित जाति की भी छात्राएं शामिल हैं.

पुलिस ने छात्राओं के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी अनुदेशक, प्रधान अध्यापक और सहायक अध्यापिका के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी.

बाथरूम में मिलीं आपत्तिजनक चीजें

पुलिस के मुताबिक, स्कूल के बाथरूम के अंदर बेहद आपत्तिजनक चीजें मिली हैं.

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं एसपी ग्रामीण संजीव बाजपेई ने बताया कि इस मामले में आरोपी कंप्यूटर अनुदेशक को गिरफ्तार कर लिया गया है. साक्ष्य संकलन किए जा रहे हैं, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news