संत कबीर नगर: गांव में आसमान से गिरा ये डिवाइस, चारों तरफ मच गया हड़कंप

आलमगीर

• 04:33 PM • 31 Aug 2023

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक अज्ञात डिवाइस आसमान से गिरने पर हड़कंप मच…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक अज्ञात डिवाइस आसमान से गिरने पर हड़कंप मच गया है. आसमान से गिरा अज्ञात डिवाइस मामले की सूचना पर पूरे गांव में दहशत का माहौल हो गया है. सूचना पर मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची. फॉरेंसिक टीम डिवाइस को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

यूपी के संत कबीर नगर जिले के कोतवाली अंतर्गत रशहरा गांव में आसमान से एक अज्ञात डिवाइस एक घर के आंगन में गिरा. जिसे कोई घायल नहीं हुआ. घरवालों में दहशत का माहौल बना रहा, लेकिन घरवाले ने धैर्य का परिचय देते हुए पुलिस को सूचित किया.

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल फॉरेंसिक संपर्क किया और मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने डिवाइस को जांच पड़ताल के बाद अपने कब्जे में लिया और डिवाइस को अपने साथ ले गई.

इस पूरे मामले में क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी दीपांशी राठौर ने बताया कि आज सुबह 9:00 से 10 बजे के बीच में आसमान से बैलून से लटका हुआ डिवाइस रशहरा गांव में गिरा. इसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा मिली. डिवाइस को कब्जे में लिया गया है और आगे की जांच चल रही है.

उन्होंने आगे बताया कि लोगों का मानना है कि यह डिवाइस मौसम को जानने के लिए मौसम विभाग द्वारा बेलून के सहारे वायुमंडल में छोड़ा जाता है और यह किसी कारण जमीन पर गिर पड़ा है. रशहरा गांव में डिवाइस की सूचना पर फॉरेंसिक टीम और स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर डिवाइस को कब्जे मे ली और आगे की कार्रवाई चल रही हे.

    follow whatsapp
    Main news