सपा ने बताया मुलायम सिंह का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट, फिलहाल मेदांता ICU में भर्ती हैं नेताजी

यूपी तक

• 01:46 PM • 02 Oct 2022

Mulayam Singh Yadav Latest Health Updates: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत बेहद नाजुक हो गई है. वह मेदांता…

UPTAK
follow google news

Mulayam Singh Yadav Latest Health Updates: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत बेहद नाजुक हो गई है. वह मेदांता अस्पताल के ICU में भर्ती हैं. डॉक्टर सुशीला कटारिया की देखरेख में मुलायम सिंह यादव (नेताजी) का इलाज चल रहा है. बता दें कि मुलायम पिछले कई दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं.

यह भी पढ़ें...

इस बीच, समाजवादी पार्टी (एसपी) ने एक ट्वीट कर मुलायम के स्वास्थ्य के बारे में लेटेस्ट जानकारी दी है. एसपी ने ट्वीट कर कहा, “आदरणीय नेताजी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.”

सूत्रों के मुताबिक, मुलायम को प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया था लेकिन ऑक्सीजन का स्तर कम होने के कारण उन्हें यूरिनरी ट्रैक्ट और चेस्ट में इंफेक्शन होने पर आईसीयू में भेज दिया गया.

बता दें कि मुलायम के स्वास्थ्य की सूचना पाकर उनके बेटे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ लखनऊ से मेदांता अस्पताल पहुंच गए हैं. शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) भी मेदांता अस्पताल पहुंच गए हैं. मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव दिल्ली पहुंच रही हैं. इसके अलावा मुलायम के गृह जिले इटावा के सैफई से भी लोग अस्पताल पहुंच रहे हैं.

वहीं सैफई में शिवपाल सिंह यादव ने अपने भाई मुलायम के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है. मेदांता अस्पताल से सैफई वापस लौटे शिवपाल ने अपनी PSP पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलायम के स्वस्थ्य होने के लिए प्रार्थना करने की अपील की.

सैफई के मिनी पीजीआई पहुंचे शिवपाल ने सिक्योरिटी गार्ड्स और संविदा कर्मचारियों का धरना खत्म करवाया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि वह मुलायम से मिलकर आ रहे हैं. शिवपाल के मुताबिक, हम दिल्ली से आ रहे हैं, नेताजी की तबीयत खराब है, सभी लोग (पार्टी कार्यकर्ता) नेताजी के स्वस्थ्य होने की कामना करें.

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर, मेदांता के ICU में भर्ती, अखिलेश-डिंपल पहुंचे

    follow whatsapp
    Main news