क्रिटिकल, लाइव सेविंग ड्रग्स… मुलायम सिंह पर मेदांता के नए हेल्थ अपडेट में क्या कहा गया?

यूपी तक

• 10:54 AM • 05 Oct 2022

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत को लेकर मेदांता ने नया हेल्थ अपडेट जारी कर दिया है. समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल…

UPTAK
follow google news

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत को लेकर मेदांता ने नया हेल्थ अपडेट जारी कर दिया है. समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस हेल्थ अपडेट के बारे में जानकारी दी गई है. मेदांता अस्पताल के मुताबिक मुलायम सिंह यादव अभी भी क्रिटिकल स्थिति में हैं. उन्हें जीवन रक्षक दवाएं दी जा रही हैं. विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम ICU में उनका इलाज कर रही है.

यह भी पढ़ें...

इससे पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को जानकारी दी थी कि मुलायम सिंह यादव की तबीयत में पहले से सुधार हुआ है. पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान इस बात की जानकारी देते हुए अखिलेश का एक वीडियो भी सामने आया है.

आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव को सांस लेने में तकलीफ और निम्न रक्तचाप की शिकायत को लेकर पिछले महीने ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों ने बताया कि मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज चल रहा है और उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने पिछले दिनों अखिलेश यादव से फोन पर बात कर मुलायम सिंह यादव का कुशलक्षेम पूछा था. सीएम योगी ने मेदांता अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सकों से वार्ता कर मुलायम सिंह यादव को उत्कृष्ट इलाज मुहैया कराने के लिए कहा है.

अब कैसी है मुलायम सिंह यादव की तबीयत? अखिलेश ने सपा कार्यकर्ताओं को दिया लेटेस्ट अपडेट

    follow whatsapp
    Main news