ICU में भर्ती मुलायम सिंह यादव को लेकर डॉक्टरों की इमरजेंसी बैठक, जानें लेटेस्ट डेवलपमेंट

मुलायम सिंह यादव (फाइल फोटो).
मुलायम सिंह यादव (फाइल फोटो).फोटो: यूपी तक

Mulayam Singh Yadav Health Update: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के स्वास्थ्य से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य को लेकर मंगलवार रात को डॉक्टरों के बीच एक इमरजेंसी बैठक हुई. हालांकि, इमरजेंसी बैठक के बाद अस्पताल प्रशासन की ओर से अभी तक कोई हेल्थ बुलेटिन या कोई बयान सामने नहीं आया है.

बता दें कि मुलायम के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल प्रशासन ने मंगलवार को दूसरा हेल्थ बुलेटिन जारी किया. अस्पताल के मुताबिक, सपा संस्थापक की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है और उन्हें ‘क्रिटिकल केयर यूनिट’ (सीसीयू) से 'इंटेंसिव केयर यूनिट' (आईसीयू) में शिफ्ट कर दिया गया है.

सपा द्वारा ट्वीट किए गए इस बुलेटिन के मुताबिक, विशेषज्ञों की एक टीम यादव की स्थिति पर लगातार निगरानी रख रही है.

गौरतलब है कि मुलायम को सांस लेने में तकलीफ और निम्न रक्तचाप की शिकायत पर पिछले महीने अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों ने बताया कि मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज चल रहा है और उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सपा प्रमुख अखिलेश यादव से बात कर उनके पिता का हालचाल पूछा था. सूत्रों के अनुसार मोदी ने अखिलेश यादव को आश्वासन दिया कि वह हरसंभव मदद और सहायता उपलब्ध कराने के लिए तैयार हैं.

मुलायम सिंह यादव (फाइल फोटो).
अखिलेश के धुर विरोधी SP सिंह बघेल भी मुलायम को देखने पहुंचे, बोले- गुरु से मिलना जरूरी था

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in