मुलायम सिंह की हेल्थ को लेकर मेदांता अस्पताल ने दिया ये ताजा अपडेट, जानें क्या कहा?

नीरज श्रीवास्तव

• 10:47 AM • 06 Oct 2022

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर मेदांता अस्पताल ने गुरुवार को हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. मेदांता द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक नेता…

UPTAK
follow google news

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर मेदांता अस्पताल ने गुरुवार को हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. मेदांता द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक नेता जी की हालत अभी भी क्रिटिकल है. उन्हें लाइफ सेविंग ड्रग्स पर रखा गया है. उनका इलाज ICU में चल रहा है. विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत नाजुक बनी हुई है. सपा संरक्षक का गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनसे मिलने के लिए नेता लगातार मेदांता अस्पताल पहुंच रहे हैं. इस बीच सपा के राष्ट्रीय महासचिव और मुलायम सिंह यादव के भाई रामगोपाल यादव ने पार्टी नेताओं को एक सख्त हिदायत दी है.

उन्होंने कहा है- “नेताजी की सेहत में धीरे-धीरे सुधर है. ICU में जाने की किसी को इजाजत नहीं है. अस्पताल न आएं, क्योंकि यहां मरीजों और डाक्टरों को परेशानी होती है. अखिलेश यादव (सपा मुखिया) से सुबह 10 बजे से पहले मकान पर मिल सकते हैं, अस्पताल न आएं.”

इससे पहले बुधवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और आरजेडी प्रमुख्य लालू प्रसाद यादव मुलायम सिंह यादव को देखने मेदांता पहुंचे और उनका हाल जाना. इस मौके पर लालू यादव ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा- ‘नेताजी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है, हम सभी प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्दी ठीक हों. अब यह डॉक्टरों के ऊपर है कि कब अच्छी खबर आ जाए.’

बता दें कि मुलायम सिंह यादव को सांस लेने में तकलीफ और लो ब्लडप्रेशर की शिकायत को लेकर पिछले महीने ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों ने बताया कि मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज चल रहा है और उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मुलायम सिंह यादव को देखने के बाद मेदांता से बाहर निकले लालू प्रसाद यादव, कही ये बात

    follow whatsapp
    Main news