लखीमपुर खीरी हिंसा: आरोपी अंकित दास अपने ड्राइवर लतीफ के साथ पहुंचे क्राइम ब्रांच के ऑफिस

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में 3 अक्टूबर को हुई हिंसा के मामले में आरोपी अंकित दास अपने पारिवारिक ड्राइवर लतीफ उर्फ काला के साथ बुधवार,…

UPTAK
follow google news

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में 3 अक्टूबर को हुई हिंसा के मामले में आरोपी अंकित दास अपने पारिवारिक ड्राइवर लतीफ उर्फ काला के साथ बुधवार, 13 अक्टूबर को पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे. आपको बता दें कि पुलिस ने मंगलवार को अंकित दास को समन जारी किया था और उन्हें बुधवार को क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने के लिए कहा था.

यह भी पढ़ें...

अंकित दास के वकील ने बताया, “अंकित के घर पर नोटिस चस्पा किया गया था कि वह 13 तारीख तक आकर जांच में सहयोग करें और आज वह यहां पर आए हैं. जो भी इन्वेस्टिगेशन होगी उसमें अंकित पूरा सहयोग करेंगे.”

वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी (एसपीओ) एसपी यादव ने 12 अक्टूबर को बताया था, “अंकित दास और लतीफ नाम के दो लोगों ने सीजेएम अदालत में आत्मसमर्पण के लिए आवेदन किया है.” उन्होंने कहा था अभियोजन पक्ष ने लखीमपुर खीरी हिंसा की प्राथमिकी के संबंध में इन व्यक्तियों की स्थिति के संबंध में पुलिस थाने से स्थिति रिपोर्ट मांगी थी.

मामले में अब तक इन लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में पुलिस ने अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें लवकुश, आशीष पांडेय, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ के बेटे आशीष मिश्रा और शेखर भारती के नाम शामिल हैं.

लखीमपुर खीरी: प्रियंका गांधी के रास्ते में लगे होर्डिंग- ‘नहीं चाहिए फर्जी सहानुभूति’

    follow whatsapp
    Main news