खतौली उपचुनाव: CM योगी को बोले अपशब्द? RLD प्रत्याशी मदन भैया के भतीजे पर लगा ये आरोप

सत्यम मिश्रा

01 Dec 2022 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 08:58 AM)

UP News: उत्तर प्रदेश में उपचुनावों को लेकर सियासत गरम है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) आमने-सामने हैं. इसी बीच खतौली विधानसभा…

UPTAK
follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश में उपचुनावों को लेकर सियासत गरम है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) आमने-सामने हैं. इसी बीच खतौली विधानसभा उपचुनाव (Khatauli By Election) में समाजवादी पार्टी और लोकदल (Rashtriya Lok Dal) उम्मीदवार मदन भैया के भतीजे पर बड़ा आरोप लगा है. मदन भैया के भतीजे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है. बता दें कि इसको लेकर एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

मिली जानकारी के अनुसार, सपा-रालोद उम्मीदवार मदन भैया के भतीजे पर आरोप है कि उसने वॉट्सऐप पर सीएम योगी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है. आरोपी का नाम अमित कसाना बताया जा रहा है.

ऐसे सामने आया मामला

मिली जानकारी के अनुसार, सूचनाकर्ता संजय भाटी द्वारा सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया था. भाटी ने उस स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर डायल-112 मुख्यालय के सोशल मीडिया हैंडल पर टैग भी किया था. इसके बाद मामले का संज्ञान लेते हुए डायल 112 के ऑपरेशन अधिकारी मनोज कुमार शुक्ला ने गाजियाबाद के रहने वाले अमित कसाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया, “संबंधित मामले में अभियुक्त अमित कसाना के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 505 (1) (b) और आईटी एक्ट 66 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.”

आपको बता दें कि खतौली उपचुनाव में सपा-रालोद ने मदन भैया को उतारा है, तो वहीं भाजपा ने राजकुमारी सैनी को चुनावी मैदान में उतारा है. खतौली उपचुनाव को लेकर फिलहाल पश्चिम यूपी की राजनीति गरम है.

योगी आदित्यनाथ के CM बने रहने पर सवाल उठाने वाली याचिका हुई खारिज, HC ने लगाया जुर्माना

    follow whatsapp
    Main news