सीएम योगी आदित्यनाथ ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण, बांटी राहत सामग्री

यूपी तक

• 11:59 AM • 03 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 3 सितंबर को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किए. सीएम योगी ने इन क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 3 सितंबर को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किए. सीएम योगी ने इन क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने के साथ ही बाढ़ राहत केंद्रों का भी निरीक्षण किया. उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात भी की और उन्हें राहत सामग्री बांटी. सीएम योगी ने जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में चल रहे काम की समीक्षा भी की.

यह भी पढ़ें...

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे के दौरान अधिकारियों ने सीएम योगी को बताया, ” हर प्रभावित जिले में एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीम लोगों की मदद कर रही हैं. साथ ही बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है.”

इसके अलावा अधिकारियों ने सीएम योगी को बताया कि लोगों की मदद के लिए नौका, स्टीमर और राहत धनराशि पहुंचाई जा रही है, जलभराव को देखते हुए फसलों के नुकसान का सर्वेक्षण जारी है.

बता दें कि प्रदेश में 15 जनपद बाढ़ से प्रभावित हैं. बाढ़ से प्रभावित इलाकों में पिछले समय की तुलना में नुकसान कम हुआ है. एल्विन ब्रिज, सरयू, राप्ती जैसी नदियों को चैनल बना कर नियंत्रित किया गया है.

(इनपुट- अभिषेक मिश्रा)

    follow whatsapp
    Main news