प्रयागराज में दुल्हन को चलती कार की बोनट पर रील बनाना पड़ा महंगा, अब चुकाना पड़ेगा भारी भरकम चालान

यूपी तक

• 10:08 AM • 22 May 2023

Prayagraj News: सोशल मीडिया पर अक्सर आपने भी देखा होगा कि रील बनाने के चक्कर में लोग क्या क्या नहीं करते हैं. कई बार लोगों…

UPTAK
follow google news

Prayagraj News: सोशल मीडिया पर अक्सर आपने भी देखा होगा कि रील बनाने के चक्कर में लोग क्या क्या नहीं करते हैं. कई बार लोगों की रील्स अच्छी बनती है तो उन्हें काफी तारीफ सुनने को मिलती है और उन्हें काफी व्यूज मिलते हैं. लेकिन कई बार रील बनाना लोगों को काफी महंगा भी पड़ जाता है. वहीं उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सड़क पर रील बनाना एक दुल्हन को काफी महंगा पड़ा. ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर दुल्हन पर 16 हजार 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि प्रयागराज में वर्णिका चौधरी नाम की इस लड़की ने दुल्हन की तरह सज कर चलती सफारी गाड़ी की बोनट पर बैठकर रील बनाया. वहीं दूसरे वीडीयो में बिना हेलमेट पहन कर स्कूटी चला कर ट्रैफिक नियम की खुलेआम धज्जियां उड़ाई. यह घटना रविवार को प्रयागराज से सामने आई थी, जहां एक युवती दुल्हन के लिबास में चलती कार के बोनट पर बैठ कर रील बना रही थी. लड़की ने वीडियो बना कर बकायदा सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया. इसका वीडियो वायरल हुआ तो ट्रैफिक पुलिस एक्शन मूड में आ गई.

रील बनाना पड़ा महंगा

लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने सफारी गाड़ी और स्कूटी को तलाश कर कार्रवाई की. जानकारी के मुताबिक चलती एसयूवी के बोनट पर बैठने का जहां 15 हजार रुपये का चालान काटा गया है. वहीं बिना हेलमेट पहने स्कूटर चलाने पर 1500 रुपये का चालान काटा गया है.

    follow whatsapp
    Main news