‘इसको तो नाचना-गाना ही नहीं आता’, ये सब सुन 2018 में डिप्रेशन में चली गईं थीं आकांक्षा दुबे

यूपी तक

26 Mar 2023 (अपडेटेड: 26 Mar 2023, 12:24 PM)

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akanksha Dubey ) ने वाराणसी के होटल में आत्महत्या कर ली. उनकी मौत की खबर ने उनके परिवार संग…

UPTAK
follow google news

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akanksha Dubey ) ने वाराणसी के होटल में आत्महत्या कर ली. उनकी मौत की खबर ने उनके परिवार संग सभी फैन्स को सदमे में डाल दिया है. खबर के सामने आने के बाद से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक पसर गया है. इस बीच एक्ट्रेस एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने इटंरव्यू में यह भी बताया था कि इंडस्ट्री के कारण ही वह डिप्रेशन में चली गई थी.

यह भी पढ़ें...
भोजपुरी सिनेमा के बारे में आकांक्षा ने कही थी ये बात

आकांक्षा दुबे ने जी टाइम भोजपुरी को दिए गए अपने इंटरव्यू में बताया था कि, 17 साल की उम्र में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था, जहां डायरेक्टर आशी तिवारी के साथ कुछ फिल्मों में काम किया.’ आकांक्षा दुबे ने बताया कि कुछ लोगों उनके खिलाफ गलत अफवाह फैला दी थी कि, ‘ये लड़की काफी गुस्सा करने वाली है और इसे कुछ भी नहीं आता है.’ इस अफवाह के के बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया.

डिप्रेशन का हुईं थी शिकार

काम ना मिलने के कारण साल 2018 में आकांक्षा डिप्रेशन में चली गई. इसके बाद उन्होंने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली थी. उन्होंने इटंरव्यू में कहा कि नए आर्टिस्ट को नए नए आर्टिस्ट को नए जैसा ट्रीट नहीं किया जाता है. इसकी वजह से लोगों का आत्मविश्वास टूटता है. आकांक्षा ने इंटरव्यू में कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर लोगों को नीचा दिखाने का काम किया जाता है. उन्होंने बताया कि, ‘जब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कोई अच्छा काम करता है तो उसे हमेशा नीचे गिराने का काम किया जाता है. यहा बड़े स्टार नए कलाकारों से काफी जलन की भावना रखते हैं.’

वहीं सुसाइड के कुछ घंटे बाद ही आकांक्षा का आखिरी भोजपुरी गाना रिलीज हुआ. गाने का टाइटल है ‘ये आरा कभी हारा नहीं.’ गाने के वीडियो को भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह और आकांक्षा पर फिल्माया गया है. गाने के बोल जावेद अख्तर और इमामुद्दीन के हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है.

यह भी पढ़ें – ‘आरा कभी हारा नहीं है’! आज ही रिलीज हुआ पवन सिंह के साथ गाना, आकांक्षा दुबे ने ये क्या कर लिया

    follow whatsapp
    Main news