बांदा: हॉस्पिटल के सामने ई-रिक्शे पर हो गई महिला की डिलीवरी, अस्पताल प्रशासन में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले (Banda News) में जिला महिला अस्पताल उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला की डिलीवरी अस्पताल परिसर के ठीक…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले (Banda News) में जिला महिला अस्पताल उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला की डिलीवरी अस्पताल परिसर के ठीक बाहर एक रिक्शे पर हो गई. जिसका किसी इलाज कराने आए मरीज ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अस्पताल प्रशासन को जब मामले की जानकारी हुई तो आनन-फानन में महिला और बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं वायरल वीडियो में नवजात को मेडिकल स्टाफ अस्पताल के अंदर ले जाती हुई नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें...

मामला जिला महिला अस्पताल परिसर का है. बताया जा रहा है कि महिला बांदा के सेवड़ा गांव से आई थी और शहर में ही किसी रिश्तेदार के यहां रुकी हुई थी. अचानक प्रसव का दर्द शुरू हुआ तो परिजन रिक्शे से लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन अचानक डिलीवरी अस्पताल गेट के बाहर ही ई-रिक्शे में हो गई.

अस्पताल गेट पर डिलीवरी के बाद मेडिकल स्टाफ में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में महिला और नवजात को अस्पताल में भर्ती कराया गया. परिजनों का कहना है कि दर्द ज्यादा था इसलिए जल्दी जल्दी-रिक्शे से अस्पताल लेकर पहुंचे.

वहीं जिला महिला अस्पताल की CMS डॉक्टर सुनीता सिंह ने बताया, “ऐसा मेरे संज्ञान में आया है कि घर से मरीज देरी से अस्पताल के लिए निकली थी. हो सकता है कि एम्बुलेंस न मिली हो, तो अस्पताल लाते वक्त ई-रिक्शा में महिला की डिलीवरी हो गई. जैसे ही पता चला तत्काल स्टाफ ने बाहर से महिला को लाकर अस्पताल में भर्ती कराया. पूरा इलाज किया गया है. मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.”

बांदा: लकड़ी हटाने के विवाद पर परिवार में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, 6 घायल

    follow whatsapp
    Main news