बलिया: स्कूल में छात्रों से शौचालय साफ कराने का वीडियो वायरल, BSA ने दिए जांच के आदेश

भाषा

• 07:57 AM • 08 Sep 2022

बलिया जिले के एक प्राथमिक विद्यालय में छात्रों से शौचालय साफ कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने…

UPTAK
follow google news

बलिया जिले के एक प्राथमिक विद्यालय में छात्रों से शौचालय साफ कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़ें...

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मनिराम सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के एक प्राथमिक विद्यालय का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर आया, जिसमें छात्र शौचालय की सफाई करते नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो शिक्षा क्षेत्र सोहांव के प्राथमिक विद्यालय पिपरा कला संख्या-एक का बताया जाता है. उन्होंने बताया कि सार्वजनिक हुए वीडियो में एक शख्स छात्रों को डांटकर विद्यालय का शौचालय साफ करवा रहा है और साफ न करने की सूरत में शौचालय में ताला जड़ने की धमकी दे रहा है.

सिंह ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने सोहांव के खण्ड शिक्षा अधिकारी को जांच कर रिपोर्ट देने के लिए कहा है. जांच रिपोर्ट मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.

सपा ने कहा- शर्मनाक, निंदनीय

वायरल वीडियो ट्वीट कर सपा ने कहा- ‘बलिया के प्राइमरी स्कूल में शौचालय साफ करते बच्चे. योगी जी ! आपके राज में शिक्षा क्लास के बजाय शौचालय में मिलती है ? मासूम छोटे छोटे बच्चों को पढ़ाई के बजाय शौचालय साफ करवाया जा रहा ? हे भगवान ! ये कैसी शिक्षा व्यवस्था की बरबादी कर दी है योगी जी आपने ? शर्मनाक ! निंदनीय !’

मथुरा: स्कूल में खुद पानी में उतरकर छात्रों ने टीचर के लिए बनाया कुर्सियों का पुल!

    follow whatsapp
    Main news