अमरोहा: वर्दी में रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर फेमस हुई महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ हुआ एक्शन

बीएस आर्य

• 02:58 PM • 02 Sep 2022

यूपी के अमरोहा में महिला पुलिस कॉन्स्टेबल का ऑन ड्यूटी वर्दी में रील्स बनाने का मामला सामने आया है. महिला कॉन्स्टेबल वर्षा राठी के रील्स…

UPTAK
follow google news

यूपी के अमरोहा में महिला पुलिस कॉन्स्टेबल का ऑन ड्यूटी वर्दी में रील्स बनाने का मामला सामने आया है. महिला कॉन्स्टेबल वर्षा राठी के रील्स वायरल होने के बाद पुलिस विभाग ने उनके खिलाफ एक्शन लिया है. विभाग ने वर्षा राठी को लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी है.

यह भी पढ़ें...

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में पुलिस पर इंस्टाग्राम रील्स का खुमार चढ़ता नजर आ रहा है. ड्यूटी के दौरान महिला कॉन्स्टेबल वर्षा राठी के वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. वर्दी में महिला सिपाही फिल्मीं गानों पर वीडियो बनाती दिख रही है.

हैरानी की बात ये है कि महिला सिपाही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 245 पोस्ट अपलोड किए हैं जिनमें से कई वर्दी में हैं. ये सभी रील्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं. महिला सिपाही के सोशल मीडिया पर एक लाख 32 हजार फॉलोअर्स हैं.

बताया जा रहा है कि वर्षा सोशल मीडिया में अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए वर्दी में रील्स बनाती थीं. कई बार विभाग के दूसरे महिला कॉन्स्टेबल्स को लेकर भी ये रील्स बनाती थीं.

अमरोहा नगर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही राठी का ये मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचने बाद एक्शन हो गया है. महिला सिपाही को लाइनहाजिर कर जांच टीम गठित कर दी गई है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी यूपी पुलिस में महिला कॉन्स्टेबल के रील्स वर्दी में सामने आए हैं. पिछले दिनों आगरा में तैनात महिला कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा की सर्विस रिवॉल्वर के साथ रील्स सोशल मीडिया में वायरल हो गया था जिसके चलते उनके खिलाफ भी एक्शन हुआ था.

गाजियाबाद: ‘बुलेट रानी’ शिवांगी ने ऐसा क्या किया कि रात में ही पुलिस ले गई थाने, जानें

    follow whatsapp
    Main news