आगरा: पालतू जर्मन शेफर्ड डॉग ने किया बुजुर्ग के सिर और गर्दन पर हमला, हालत गंभीर

अरविंद शर्मा

• 02:29 PM • 15 Nov 2022

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले (Agra News) में पालतू कुत्ते द्वारा बुजुर्ग पर हमला करने का मामला सामने आया है. पालतू कुत्ते ने पड़ोस में…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले (Agra News) में पालतू कुत्ते द्वारा बुजुर्ग पर हमला करने का मामला सामने आया है. पालतू कुत्ते ने पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग पर हमला किया है. कुत्ते ने बुजुर्ग के सिर और गर्दन को काट खाया, जिससे बुजुर्ग लहूलुहान हो गए.

यह भी पढ़ें...

बुजुर्ग की चीख पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने कुत्ते को मौके से हटाया फिर बुजुर्ग व्यक्ति की जान बचाई. लेकिन कुत्ते के हमले में बुजुर्ग केदार गंभीर रूप से घायल हो गए.

केदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में केदार का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि छत्ता थाना क्षेत्र के गुदड़ी मंसूर खा लक्ष्मी टॉकीज के नजदीक रहने वाले केदार रात के वक्त अपने घर जा रहा थे. तभी पड़ोसी के कुत्ते ने केदार को देख कर भोकना शुरू कर दिया था.

केदार ने कुत्ते को हटाने का प्रयास किया तो कुत्ते ने केदार पर हमला बोल दिया. विदेशी नस्ल के जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने केदार को कई जगह काट खाया.

कुत्ते के मालिक ने केदार के इलाज का पूरा खर्चा उठाने का भरोसा दिया है. फिलहाल दोनो पक्षों में खर्चा मिलने की बात पर सहमति के साथ समझौता हो गया है.

लखनऊ के बाद अब मेरठ में पिटबुल का आतंक! कुत्ते ने लड़के के चेहरे पर हमला कर उसे किया घायल

    follow whatsapp
    Main news