मुख्तार की मौत के बाद अब अब्बास ने जताया जेल में जान को खतरा, खाने में ‘जहर’ का शक जताया

विनय कुमार सिंह

12 Apr 2024 (अपडेटेड: 12 Apr 2024, 06:09 PM)

मुख्तार अंसारी ने भी मौत से पहले जेल में उसे जहर दिए जाने का आरोप लगाया था. बता दें कि अब मुख्तार की मौत के बाद उसके बेटे अब्बास अंसारी ने भी जेल में जहर दिए जाने की साजिश रचे जाने का आरोप लगाया है. अब्बास का कहना है कि उसकी जान को जेल में खतरा है.

Mukhtar Ansari, Abbas Ansari

Mukhtar Ansari, Abbas Ansari

follow google news

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब मुख्तार के बेटे और जेल में बंद अब्बास अंसारी को अपनी जान का डर सता रहा है. इसी के साथ मुख्तार के करीबी अफरोज उर्फ चुन्नू को भी अपनी जान की चिंता सता रही है. अब्बास ने सीजेएम कोर्ट में पेशी के दौरान कहा है कि उसे जेल में अधिकारियों की मिलीभगत से जहर दिया जा सकता है और उसे मारा जा सकता है.

यह भी पढ़ें...

अब्बास अंसारी के साथ मुख्तार के करीबी अफरोज ने भी कोक्ट से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है. उसका कहना है कि उसने चट्टी कांड में माफिया बृजेश सिंह के खिलाफ गवाही दी है. ऐसे में उसकी जान को खतरा है. अफरोज ने ये भी कहा है कि उसे भी जेल में जहर देकर मारा जा सकता है.

मुख्तार की तरह अब्बास ने भी जताया जहर से जान का खतरा

आपको बता दें कि माफिया डॉन मुख्तार अंसारी ने भी उसे जेल में जहर दिए जाने का आरोप लगाया था. मुख्तार ने बकायदा लेटर लिखा था और आरोप लगाए थे कि जेल में उसकी जान को खतरा है और उसे जहर दिया गया है.

अब कुछ ऐसा ही डर मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने जताया है. अब्बास अंसारी के वकील लियाकत ने जानकारी देते हुए बताया है कि पेशी के दौरान अब्बास अंसारी ने कहा कि उसकी जान को खतरा है. अब्बास ने कहा कि जेल में उनके जीवन को खतरा है. जिन लोगों का हाथ उनके पिता मुख्तार अंसारी की मौत में शामिल है, वही लोग जेल प्रशासन से मिलकर जेल के अंदर उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं.

अब्बास अंसारी के वकील के मुताबिक, कोर्ट में अब्बास अंसारी ने कहा कि उन्हें भी जहर दिया जा सकता है. उन्हें जेल में खाने के अंदर जहर मिलाकर खिलाया जा सकता है. अब्बास ने ये भी बताया है कि डॉक्टरों द्वारा उसकी जो जांच की जाती है, वह कैमरे की निगरानी में नहीं होती. 

कोर्ट ने दिए आदेश

अब्बास अंसारी के वकील का कहना है कि अब्बास की बात सुनने के बाद कोर्ट ने जेल प्रशासन को पत्र लिखा है. कोर्ट ने आदेश दिया है कि अब्बास के हर कार्य को सीसीटीवी कैमरे में रखा जाए और अब्बास अंसारी की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाए. 

मुख्तार की मौत पर जारी है विवाद

आपको बता दें कि जेल में मुख्तार अंसारी की तबियत खराब हुई थी. इसके बाद जेल प्रशासन ने मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया था. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. इसके बाद मुख्तार के परिवार ने मुख्तार को जेल में जहर दिए जाने का आरोप लगाया था. खुद मुख्तार ने भी कई बार जेल में अपनी जान को खतरा बताया था. मुख्तार ने ये भी आरोप लगाया था कि उसे खाने में जहर दिया गया है. 

आपको ये भी बता दें कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी. डॉक्टरों का भी कहना था कि मुख्तार को हार्ट की दिक्कत थी और हार्ट अटैक से ही उसकी मौत हो गई थी. फिलहाल मुख्तार केस की जांच की जा रही है. अब उसके बेटे अंसारी ने भी जेल में अपनी जान को खतरा बताया है. 

    follow whatsapp
    Main news