ओवैसी के बाद सपा के धर्मेंद्र यादव भी जा रहे मुख्तार के ‘फाटक’, अंसारी परिवार से करेंगे ये बात

यूपी तक

• 01:14 PM • 01 Apr 2024

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब उसके घर गाजीपुर में नेता लगातार आ रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी, स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद अब सपा नेता धर्मेंद्र यादव भी अंसारी परिवार से मिलने के लिए आ रहे हैं.

मुख्तार अंसारी और सपा नेता धर्मेंद्र यादव

Mukhtar Ansari

follow google news

 

यह भी पढ़ें...

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उसके घर यानी गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में स्थित फाटक पर नेताओं का आना शुरू हो गया है.  सबसे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने मुख्तार के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मुख्तार के भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी से बात की. इसके बाद AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी अचानक मुख्तार के घर पहुंच गए.

इसी बीच अब समाजवादी पार्टी का एक बड़ा चेहरा भी अंसारी परिवार से मिलने के बाद मुख्तार के घर जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, सपा नेता धर्मेंद्र यादव अंसारी परिवार से मिलने मुख्तार अंसारी के घर जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि आज यानी सोमवार के दिन धर्मेंद्र यादव मुख्तार अंसारी के परिवार से मिल सकते हैं और अपनी संवेदनाएं दे सकते हैं. 

बता दें कि समाजवादी पार्टी के साथ अंसारी परिवार और खुद मुख्तार का पुराना संंबंध रहा है. मुख्तार खुद एक समय सपा का हिस्सा रह चुके हैं तो वही अंसारी परिवार के सदस्य इस समय सपा से विधायक भी हैं. खुद अफजाल अंसारी को सपा ने इस बार गाजीपुर से लोकसभा चुनाव में उतारा है.

मुख्तार की मौत के बाद सपा ने दिया था ये रिएक्शन

बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत के बाद सपा का भी रिएक्शन सामने आया था. सपा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके लिखा था, ‘पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का इंतकाल, दुःखद.  ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें.  शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो.  विनम्र श्रद्धांजलि.’

ओवैसी भी पहुंच गए देर रात मुख्तार के फाटक

असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया X पर खुद गाजीपुर जाकर अंसारी परिवार से मिलने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा,  ‘मरहूम मुख्तार अंसारी के घर गाजीपुर जाकर उनके खानदान को पुरसा दिया. इस मुश्किल वक्त में हम उनके खानदान, समर्थक और चाहने वालों के साथ खड़े हैं.’

    follow whatsapp
    Main news