शबाना से जब बात करता था अतीक तो भड़कती थी शाइस्ता, क्या हालिया कांड से भी है कनेक्शन?

यूपी तक

• 01:50 PM • 28 Apr 2023

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं इस गोलीकांड के पहले उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक के बेटे असद को भी पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था. वहीं उमेश पाल हत्याकांड में फरार अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) के अलावा पुलिस को एक और महिला की तलशा है. पुलिस को जिस महिला की तलाश जारी है उसका नाम शबाना है. जानकारी के मुताबिक अतीक से मिलने के लिए शबाना सबरमती जेल तक गई थी.

यह भी पढ़ें...
अतीक से मिलने जेल भी पहुंची थी शबाना

शबाना साबरमती जेल मिलने अतीक (Atiq Ahmed) से पहुंची थी और जिसने अतीक से फोन पर भी बात की थी. इस बातचीत की रिकॉर्डिंग पुलिस के पास है. संदिग्ध महिला का रोल उमेश पाल हत्याकांड में माना जा रहा है. एसटीएफ और पुलिस ने साबरमती जेल में मिलाई करने वालों की सूची को खंगाला और सीसीटीवी देखा तब उस पर अति से मिलने कौन-कौन पहुंचा था. इस बारे में जानकारी की इस दौरान शबाना का नाम सामने आ रहा है.

अतीक और शाइस्ता के बीच हुई थी कहासुनी

शबाना, अतीक अहमद के परिवार की नहीं है. शबाना को लेकर अतीक और उसकी पत्नी शाइस्ता में अक्सर कहासुनी भी होती थी. जानकारी के मुताबिक अतीक से मिलने जब शबाना साबरमीत जेल पहुंची थी तो इस बात को लेकर अतीक और शाइस्ता में तकरार हुआ था. उसके बाद भी अतीक ने महिला से मिलना नहीं छोड़ा और फोन पर संपर्क रखा. उमेश पाल हत्या से पहले जेल में अतीक का मैसेज पहुंचाने फोन पर कई लोगों से बात कराने में महिला की अहम भूमिका मानी जा रही है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि शबाना, अतीक के सभी राज जानती है.

बता दें कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही अतीक की पत्नी शाइस्ता फरार है. अतीक की हत्या और बेटे असद के एनकाउंटर के बाद भी शाइस्ता सामने नहीं आई है. फिलहाल यूपी पुलिस शइस्ता की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news