अतीक और शाइस्ता के बीच थी शबाना! जानिए कौन है ये मिस्ट्री वूमन जो थी माफिया की राजदार

आशीष श्रीवास्तव

• 01:01 PM • 28 Apr 2023

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं इस गोलीकांड के पहले उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक के बेटे असद को भी पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था. बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) का आरोप अतीक और उसके परिवार पर लगा और इसके बाद माफिया का पूरा परिवार ही फरार हो गया था. पुलिस लगातार शाइस्ता की तलाश कर रही है. वहीं अतीक अहमद से जुड़ी एक और महिला की भी यूपी पुलिस तलाश कर रही है, अब उस महिला का नाम सामने आया है.

यह भी पढ़ें...
अतीक से जेल में मिलती थी ये महिला

अतीक अहमद और अशरफ सहित शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) के बीच जिस महिला की खोज पुलिस कर रही है, उसका नाम शबाना बताया जा रहा है. शबाना साबरमती जेल मिलने अतीक से पहुंची थी और जिसने अतीक से फोन पर भी बात की थी. इस बातचीत की रिकॉर्डिंग पुलिस के पास है. संदिग्ध महिला का रोल उमेश पाल हत्याकांड में माना जा रहा है. एसटीएफ और पुलिस ने साबरमती जेल में मिलाई करने वालों की सूची को खंगाला और सीसीटीवी देखा तब उस पर अति से मिलने कौन-कौन पहुंचा था. इस बारे में जानकारी की इस दौरान शबाना का नाम सामने आ रहा है, जो महिला अतिक के परिवार की नहीं है.

शाइस्ता और अतीक के बीच होती थी कहासुनी

माना जा रहा है कि शबाना, परिवार के बिना मर्जी के अतीक से मिलने पहुंची थी और इसे को लेकर अतीक और शाहिस्ता के बीच कहासुनी भी हुई थी. उसके बाद भी अतीक ने महिला से मिलना नहीं छोड़ा और फोन पर संपर्क रखा. उमेश पाल हत्या से पहले जेल में अतीक का मैसेज पहुंचाने फोन पर कई लोगों से बात कराने में शबाना की अहम भूमिका मानी जा रही है. पुलिस अब उस महिला की कुंडली खंगाल रही है, जो अहम कड़ी भी मानी जा रही है. शबाना सभी राज अतीक के जानती थी.

    follow whatsapp
    Main news