वाराणसी: PM मोदी के जन्मदिन के मौके पर BJP कार्यकर्ताओं ने झाड़ू लेकर चलाया स्वच्छता अभियान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi Birthday) के जन्मदिवस पर आयोजित 'सेवा पखवाड़े' के तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को झाड़ू उठाकर स्वच्छता अभियान चलाया. भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने लंका स्थित महामना मदन मोहन मालवीय प्रतिमा के आसपास स्वच्छता अभियान चलाया.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर शनिवार को भाजपा ने उत्तर प्रदेश की अपनी 98 सांगठनिक जिला इकाइयों में ‘सेवा पखवाड़ा’ की शुरुआत की.

‘सेवा पखवाड़ा’ के तहत 20 सितंबर को स्वच्छता अभियान-वार्ड लेवल पर आयोजित किया गया. इस अभियान में सभी नेता हाथ में झाड़ू लेकर स्वच्छता अभियान में शामिल हुए.

पखवाड़ा के तहत पहले दिन शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी के जीवन के संघर्ष, व्यक्तित्व, कृतित्व तथा प्रशासनिक कार्यकुशलता पर प्रदर्शनी का आयोजन किया गया.वहीं युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था.

लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में नमो प्रदर्शनी का उद्घाटन किया था.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने गोरखपुर के नेताजी सुभाष चन्द्र बोस जिला अस्पताल में रक्तदान शिविर की शुरुआत की थी और आजमगढ़ के अम्बेडकर पार्क में मोदी व्यक्तित्व प्रदर्शनी का उद्घाटन किया गया था.

वहीं यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मोती नगर उन्नाव में प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर आधारित मोदी व्यक्तित्व प्रदर्शनी का उद्घाटन किया था.

इस खबर की शुरुआत में टॉप में शेयर किए गए Varanasi Tak के वीडियो पर क्लिक कर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा चलाए गए स्वच्छता अभियान को देखें.

वाराणसी: PM मोदी के जन्मदिन के मौके पर BJP कार्यकर्ताओं ने झाड़ू लेकर चलाया स्वच्छता अभियान
PM मोदी के जन्मदिन के मौके पर 17 सितंबर से गांधी जयंती तक UP बीजेपी 'सेवा पखवाड़ा' मनाएगी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in