उन्नाव: यौन शक्ति बढ़ाने वाली दवा खा जबरन बनाए संबंध, लड़की की जान चली गई, यूं हुआ खुलासा

Unnao Crime News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. बता दें कि यहां 10 नवंबर को एक दलित लड़की की लाश उसके घर के ही आंगन में मिली थी. वहीं, पुलिस ने इसे हत्या का मामला बताकर इस सिलसिले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पकड़े गए आरोपी पर लड़की के साथ रेप का आरोप है. पुलिस ने बताया कि मृतका के प्राइवेट पार्ट से ज्यादा खून बह जाने के कारण उसकी मौत हुई है. पुलिस के मुताबिक, जब वह घर में अकेली थी तब आरोपी ने उसके साथ रेप किया. पुलिस का दावा है कि आरोपी युवक यौन शक्तिवर्धक दवा खाकर लड़की के घर पहुंचा था.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के हुसैन नगर इलाके में एक लड़की कोचिंग के बाद जब अपने घर लौटी तो अंदर का नजारा देख कर उसके मुंह से चीख निकल गई. लड़की देखती है कि उसके सामने खून से लतपथ उसकी बहन मृत पड़ी है. चीख चिल्लाहट के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. एक दलित लड़की की मौत, वो भी उसी के घर के अंदर, सुनते ही पुलिस टीम फौरन मौके पर पहुंची

शुरूआती पूछताछ में मृतका के पिता ने कहा था कि किसी से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी और जब उन्होंने कुछ देखा ही नही तो वे किसका नाम लें?

पुलिस को घटना में कोई खास सुराग नहीं मिला, लेकिन पुलिस समझ गई थी कि इस वारदात को किसी चोरी या लूट के मकसद से अंजाम नहीं दिया गया है. क्योंकि घर का पूरा सामान ज्यों का त्यों पड़ा मिला था. पुलिस ये भी जान रही थी कि कोई बाहर वाला आ कर इस घटना को अंजाम इतनी आसानी से नहीं दे सकता है. ये वही इंसान कर सकता है, जिसका इस घर में आसानी से आना जाना हो.

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस को छानबीन के दौरान कई अहम सुराग मिले और सुराग के आधार पर पुलिस ने रामबरन उर्फ राजा गौतम नामक एक शख्स को पकड़ा. राजा से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो हकीकत सामने आ गई. पुलिस की मानें, तो राजा सेक्स शक्ति बढ़ाने वाली टैबलेट खा कर लड़की के घर पहुंचा था और उसने जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की. लड़की के मना करने पर वो बलपूर्वक उसके साथ संभोग करने लगा, जिसके बाद उसकी ब्लीडिंग शुरू हो गई. खून देख आरोपी वहां से फरार हो गया और एक्सेस ब्लीडिंग की वजह से लड़की की मौत हो गई.

(खबर की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें)

उन्नाव: यौन शक्ति बढ़ाने वाली दवा खा जबरन बनाए संबंध, लड़की की जान चली गई, यूं हुआ खुलासा
उन्नाव: मदरसे के हिंदू छात्र के परिजनों का आरोप, धार्मांतरण के लिए हुआ खतना, जानें

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in