कथित BJP नेता कर रहा था छेड़खानी, महिला बैंक मैनेजर ने कराया केस दर्ज, फिर भी आरोपी...

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में कथित बीजेपी नेता की छेड़खानी से परेशान एक महिला बैंक मैनेजर ने अपना दूसरे जिले में ट्रांसफर करवा लिया. इसके बाद भी जब नेता ने महिला का पीछा करना नहीं छोड़ा तो उसने थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया. महिला बैंक मैनेजर का आरोप है कि अब नेता उससे जबरन मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है. वहीं, पुलिस द्वारा दर्ज मुकदमे में कार्रवाई ना होने पर महिला बैंक मैनेजर ने एसपी से मिलकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

अब तक क्या सामने आया?

कानपुर देहात के SP ऑफिस शिकायत करने आई महिला बैंक मैनेजर का आरोप है कि वो जब अकबरपुर क्षेत्र की यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में प्रबंधक के पद पर तैनात थी तो उसकी ब्रांच में कथित बीजेपी नेता मनी गुप्ता का सनी ट्रेडर्स के नाम से एकाउंट था. महिला का आरोप है कि मनी गुप्ता जबरन उनसे छेड़छाड़ और अभद्रता किया करता था, जिससे तंग आकर उसने अपना ट्रांसफर दूसरे जिले में करवा लिया. उसके बाद भी नेता तंग करने से बाज नहीं आया, तो परेशान होकर महिला बैंक मैनेजर ने 17 जुलाई को अकबरपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया दिया.

महिला बैंक मैनेजर का दावा है कथित BJP नेता उसको मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है. पुलिस द्वारा दर्ज मुकदमे पर कोई कार्रवाई ना होने पर महिला बैंक मैनेजर ने एसपी से मिलकर दर्ज मुकदमे में कार्रवाई ना होने की शिकायत की है. वहीं, पुलिस का कहना है महिला बैंक मैनेजर द्वारा दी गई तहरीर पर मामला दर्ज है, जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

कथित BJP नेता कर रहा था छेड़खानी, महिला बैंक मैनेजर ने कराया केस दर्ज, फिर भी आरोपी...
कानपुर: 'नौकरानी' के साथ पति था आपत्तिजनक हालत में, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर...

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in