आजम खान के 'कभी उन्हें धूप में नहीं देखा' वाले बयान पर सपा के उदयवीर ने क्या कहा?

उदयवीर सिंह
उदयवीर सिंहफोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश की राजनीति में इस वक्त घमासान मचा हुआ है. न बीजेपी के अंदरखाने सब ठीक लग रहा है और न ही समाजवादी पार्टी के. समाजवादी पार्टी और उनके सहयोगी ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) इस वक्त चर्चा का केन्द्र बने हुए हैं और उनके बयान मीडिया की सुर्खियां. इसी बीच ओपी राजभर का एक बयान बहुत ज्यादा चर्चा में था और वो उनका बयान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को लेकर था.

रामपुर और आजमगढ़ में चुनाव हारने पर जब ओपी राजभर से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि अखिलेश को एसी वाले कमरों से बाहर निकलने की जरूरत है और उनके इसी बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल ला दी थी.

हर दिन कभी सपा खुद को इस बयान के चलते बचाती थी तो बीजेपी इसी बात को लेकर अखिलेश पर निशाना साधती थी. इसी बीच आजम खान (Azam Khan) से ओपी राजभर के इसी बयान को लेकर सवाल किया गया, जिसके बाद उनका कहना था कि मैनें तो उन्हें धूप में खड़ा कभी नहीं देखा है.

अब इसी बयान को लेकर बवाल मचा है. खबरों का बाजार गर्म है कि आजम ने ओपी राजभर का समर्थन किया था लेकिन अब्दुल्ला आजम ने ट्वीट कर के इस बात का खंडन किया है. इसी बीच सपा की बात मजबूती से रखने वाले उदयवीर सिंह के पास भी यूपी तक की टीम पहुंची. ये जानने के लिए कि आजम खान ने अखिलेश को ही निशाने पर ले लिया? जिसपर उदयवीर सीधे तौर पर कुछ भी कहने से बचते नजर आए.

उन्होनें सिर्फ इतना कह कर बात टाल दी कि आजम खान वरिष्ठ नेता हैं वो और अखिलेश आपस में बात कर लेंगे. आजम ने सैकड़ों बार पार्टी और अखिलेश के बारे में बोला है, उन्होंने जो भी बोला है वह दोनो आपस में बात कर लेंगे.

आजम खान के बयान के अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं. जहां सपा की ओर से खुद अब्दुल्ला आजम कह रहे हैं कि आजम खान ने अखिलेश को लेकर नहीं ओपी राजभर को लेकर कहा था कि उन्होनें कभी उन्हें धूप में नहीं देखा तो वहीं बीजेपी समेत तमाम लोग इसे अखिलेश से ही जोड़कर देख रहे हैं और अब उदयवीर सिंह ने भी ज्यादा कुछ इस बात को लेकर नहीं कहा है. अब तो ये आजम ही जानें कि उनके धूप वाले बयान से उन्होनें अखिलेश पर निशाना साधा था या फिर ओपी राजभर पर.

उदयवीर सिंह
वीडियो: SP के सहयोगी राजभर बोले- 'AC से बाहर निकलें अखिलेश, 2024 की करें तैयारी'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in