सपा ने वापस मांग ली फॉर्च्युनर तो महान दल के केशव देव मौर्य के बदले सुर, करने लगे 'तौबा'

सपा ने वापस मांग ली फॉर्च्युनर तो महान दल के केशव देव मौर्य के बदले सुर, करने लगे 'तौबा'
तस्वीर: यूपी तक.

सियासत में समीकरण बदलते रहते हैं और इन बदलते समीकरण के साथ देखने को मिलते हैं ऐसे किस्से जो हैरान कर देते हैं. जहां किसी को सवारी मिल जाती है तो कोई पैदल हो जाता है. सवारी सत्ता की सुनने को मिलती थी लेकिन अब एक पार्टी को बदले समीकरणों के बीच कार से हाथ धोना पड़ा है. बात हो रही है कभी समाजवादी पार्टी की गठबंधन सहयोगी रहे महान दल की.

अहम बिंदु

सामने आए चैट में केशव देव मौर्य ने सपा के एमएलसी उदयवीर सिंह को मैसेज कर कहा है कि जो फॉर्च्यूनर कार मुझे अलॉट की गई थी, उसे आपने वापस मांगा है. उन्होंने ये भी लिखा है कि वो फॉर्च्यूनर कार बैक करते समय पोल से टकरा गई है. आगरा की एजेंसी में उसकी मरम्मत हो रही है. महान दल के अध्यक्ष ने आगे ये भी लिखा है कि किसी को अथॉरिटी लेटर देकर मंगा लें या बन जाने के बाद उसे वापस भेज देंगे.

केशव देव मौर्य ने इसके बाद एक और मैसेज किया है जिसमें लिखा है कि सपा के पदाधिकारी रिंकू यादव आपके (उदयवीर सिंह) के आदेश का हवाला देकर बगैर रिपेयरिंग के ही फॉर्च्यूनर कार तुरंत वापस ले जाने पहुंचे हैं. एजेंसी से कार दिला दे रहा हूं. उदयवीर सिंह ने इसके जवाब में ओके लिखा है.

गौरतलब है कि महान दल के अध्यक्ष को सपा ने दिवाली के समय ये कार गिफ्ट की थी. जिसकी फोटो केशव देव मौर्य ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की थी और अखिलेश यादव को धन्यावाद दिया था. अब गाड़ी लिए जाने के बाद ऊपर शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखा और सुना जा सकता है कि सुनिए केशव देव ने अखिलेश यादव पर क्या आरोप लगाए?

लखनऊ से आशीष श्रीवास्तव के साथ ब्यूरो रिपोर्ट यूपी तक.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in