'जनता नहीं, मतदाताओं के वादे निभाऊंगा', अपनी जीत पर और क्या बोले BJP उम्मीदवार, जानिए

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के बाद अगर बात कर ली जाए यूपी एमएलसी चुनाव की, तो जिस प्रचंड तरीके से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने इस चुनाव में जीत दर्ज की है उससे पार्टी के हौसले काफी ज्यादा बुलंद हो गए हैं. समाजवादी पार्टी (एसपी) का सूपड़ा, इस चुनाव में पूरी तरह से साफ हो चुका है और इसके बाद तो बीजेपी की खुशी सांतवे आसमान पर है. इस बीच बीजेपी के टिकट पर जीतने वाले प्रत्याशी जनता से कई वादे करते दिखाई दिए हैं. जनता का जो जनाधार उन्हें मिला है, उसको लेकर वो भविष्य की बात करते 'फूले नहीं समा रहे' हैं.

बता दें कि प्रयागराज-कौशांबी सीट पर एमएलसी चुनाव में जीत दर्ज करने वाले डॉ. केपी श्रीवास्तव का राजनीतिक इतिहास काफी 'मजबूत' है. फिल्हाल में वो पूर्वांचल विकास बोर्ड के सदस्य हैं. वहीं इससे पहले वो 1993 में केपी ट्रस्ट के अध्यक्ष भी चुने गए थे. साथ ही 2000 में वह प्रयागराज के महापौर भी बने और उसके बाद अखिल भारतीय महापौर परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का भी दायित्व संभाल चुके हैं. वहीं, अगर संगठन की दृष्टि से देखें तो डॉ. केपी श्रीवास्तव बीजेपी प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं.

यूपी तक से बातचीत में उन्होंने कहा,

"ये जीत बीजेपी के कार्यकर्ताओं, नेताओं, सभी सहयोगियों, निषाद पार्टी, अपना दल इनकी सबकी ये जीत है. हम जनता के बीच जाएंगे, जनता की समस्या का समाधान करेंगे, जनता का विकास करेंगे जिससे 2024 में हमें और बंपर जीत मिल सके."

डॉ. केपी श्रीवास्तव

वहीं बात कर ली जाए अगर यूपी एमएलसी चुनाव में इटावा-फर्रुखाबाद सीट से बीजेपी के प्रांशु दत्त द्विवेदी की, तो उन्होनें भी एक बड़ी जीत दर्ज की है. द्विवेदी की जीत से बीजेपी को मजबूती मिली है, साथ ही उन्होंने एसपी के प्रत्याशी को बड़ें अंतर से हराया है.

प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा, "इस क्षेत्र का हर तरीके से विकास हो. फर्रुखाबाद को अभी तक कोई एक्सप्रेसवे से नहीं जोड़ा गया है. योगी जी पहले ही कहकर गए थे कि लिंक एक्सप्रेसवे देंगे, जल्द से जल्द उसका काम शुरू हो...समेत अन्य विषयों को सदन में उठाने का काम मैं निश्चित तौर पर करता रहूंगा."

बीजेपी की ओर से विधान परिषद सदस्य के चुनाव के लिए बलिया सीट से रविशंकर सिंह पप्पू को उम्मीदवार बनाया गया था. पिछले तीन चुनावों से जीत का परचम लहराते आ रहे पप्पू सिंह ने इस बार भी अपनी जीत का काफिला रुकने नहीं दिया. हालांकि जब उनसे सवाल किया गया कि जो जनता से उनकी तरफ से वादे किए गए थे, उसका क्या करेंगे?'

इस सवाल के जवाब में रविशंकर सिंह ने कहा, "जो हमने वादे किए हैं मतदाताओं से, जनता से नहीं. मतदाताओं से जो वादे किए हैं, उन्हें निभाऊंगा, उन वादों को पूरा करूंगा."

(पूरे वीडियो को ऊपर देखा जा सकता है)

'जनता नहीं, मतदाताओं के वादे निभाऊंगा', अपनी जीत पर और क्या बोले BJP उम्मीदवार, जानिए
यूपी MLC चुनाव में मिली सफलता बीजेपी के विकास मॉडल पर जनता के विश्वास की अभिव्यक्ति: मोदी

संबंधित खबरें

No stories found.