वीडियो

रेप के आरोपी पूर्व इंस्पेक्टर से ‘दोस्ती’ की सजा, 2 सिपाही को 7 दिनों तक लगानी होगी दौड़

देख रहे हैं… ये दोनों वही सिपाही हैं जिन्होंने रेप के आरोपी पूर्व इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी की खूब खातिरदारी की थी… लेकिन अब बेचारे मुंह छुपाये घूम रहे हैं…. कैमरा देखते ही भागे चले जा रहे हैं…ये मामला है कानपूर का, जहाँ के पूर्व इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी पर एक 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा था। बताया जा रहा था कि जब दिनेश त्रिपाठी अरेस्ट हुए थे तो इन्ही दो सिपाहियों ने उनकी काफी खातिरदारी की और उन्हें हर तरह की सहूलियत मुहैया करवाया।

इस मामले को लेकर जब बवाल मचा तो पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच एडीसीपी को सौंप दी… जांच के बाद दोनों आरोपी सिपाही दोषी पाए गए जिसके बाद कमिश्नर साहब ने इन्हें परेड दलेल यानी सात दिनों तक दो दो घंटे दौड़ लगाने की सजा सुना दी। अब बताइए… इस उम्र में बेचारे सिपाही जी को रोज़ दो घंटे लगातार 7 दिनों तक दौड़ लगाना पड़ेगा.

बता दें कि पूर्व इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी कानपुर जिला जेल में बंद है। कानपुर देहात के एक पुराने हत्या और डकैती की वारदात में 19 अगस्त को सुनवाई के लिए उन्हें तालाब किया गया था। उस वक़्त दिनेश के साथ हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र और कांस्टेबल प्रेम पाल एक निजी इनोवा कार से कोर्ट पहुंचे थे। जिसको लेकर बाद में काफी हंगामा मचा था।

हंगामे के बाद कानपुर कमिश्नर अशीम अरुण ने एडीसीपी को मामले की जांच करने को कहा था। जांच के बाद दोनों आरोपी सिपाही दोषी पाए गए जिसके बाद उन्हें ये सजा सुनाई गई।

कानपुर से रंजय सिंह की रिपोर्ट, यूपी तक.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 12 =

महिला पहलवानों को लेकर भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने बाराबंकी में कह दी बड़ी बात निरहुआ-आम्रपाली की हो गई ‘शादी’? दोनों के गले में दिखा माला आजमगढ़: ट्रक ने हाथी को मारी टक्कर, गंभीर रूप से हुआ घायल क्या आपको पता है कि ताजमहल को दिया जाता है स्पा, जानें कैसे? मथुरा पहुंची दिशा पाटनी, हाथियों के लिए काटे तरबूज, कही दिल छू लेने वाली बात स्वरा भास्कर ने तस्वीर से दी प्रेगनेंसी की गुड न्यूज, बताया कब होगी डिलीवरी जब मालती ने शर्ट पहन शेयर की फोटो, भाई दीपक चाहर ने यूं की टांग खिंचाई खास किस्म की लकड़ी से बनाए जा रहे राम मंदिर के दरवाजे, सैकड़ों साल तक नहीं पड़ेगा फर्क! कैफ के बेटे से धोनी ने कही ऐसी बात कि खुश हो गया बच्चा, जानें कहां मिले ये दोनों परिवार मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का स्विमिंग पूल वाला वीडियो आया सामने कौन है ये मिस्ट्रीमैन जिसको नवाजुद्दीन की वाइफ कर रहीं ‘डेट’? सामने आई ये बात यूपी के इन 16 जिलों में जल्द खुलने वाले हैं सैनिक स्कूल UP के स्टार रिंकू सिंह के सिक्स पैक एब्स देख हीरो भी शरमा जाएं, मालदीव की तस्वीरें आईं सामने ऑस्ट्रेलिया की सारा स्टोरी ने हिंदी में दी CM योगी को जन्मदिन की बधाई, जानिए कौन हैं ये टॉप 10 यूनिवर्सिटीज में यूपी के ये 2 विश्वविद्यालय शामिल, जानें IPL फाइनल जीत पत्नी संग इस देश में छुट्टी मनाने पहुंचे दीपक चाहर, देखें Photos यूपी के IPL प्लेयर यश दयाल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की विवादित पोस्ट फिर मांगी माफी NIRF-2023 की रैंकिंग्स में IIT कानपुर का जलवा, इंजीनियरिंग कैटेगरी में मिला यह स्थान मात्र इतने पैसों में हो जाती है IIT-BHU में बीटेक, फिर लगता है लाखों का पैकेज! जन्मदिन की बधाई देते हुए PM मोदी ने कही ये खास बात, CM योगी ने दिया ये जवाब