कानपुर: ग्रीन पार्क स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर, युवराज ने नेट प्रैक्टिस में बहाया पसीना

कानपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 (Road Safety World Series 2022) का आगाज होने जा रहा है. जिसका पहला मुकाबला 10 सितंबर को इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा. जिसको लेकर टीम ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.

इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और मुनाफ पटेल ने बुधवार को ग्रीनपार्क स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस की. इस दौरान युवी ने लंबे-लंबे छक्के भी लगाए.

बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में दुनिया के मशहूर खिलाड़ी भाग लेंगे, जो रिटायर होने के बावजूद भी आज भी अपने प्रशंसकों के नजर में हीरो हैं. इंडिया लीजेंड्स की तरफ से जहां सचिन तेंदुलकर, जैसे सुपर स्टार क्रिकेटर भाग लेने जा रहे हैं.

वहीं वेस्टइंडीज लीजेंड्स की तरफ से ब्रायन लारा जैसे दिग्गज क्रिकेटर एक बार फिर अपना जलवा लोगों को दिखाएंगे. सीरीज में इंडिया, बांग्लादेश, श्रीलंका , इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज, ऑस्ट्रेलिया की टीमें भाग लेंगी, जिसमें पुराने समय के दिग्गज और मशहूर क्रिकेटर खेलेंगे.

कानपुर में ग्रीन पार्क में 10 से 15 सितंबर तक टूर्नामेंट होगा. इसके अलावा देहरादून में भी कुछ मैच होंगे. कानपुर में खिलाड़ियों के रुकने के लिए होटल लैंडमार्क विजय विला को तय किया गया है. कानपुर पुलिस की तरफ से आनंद प्रकाश तिवारी सभी खिलाड़ियों की सुरक्षा और पूरी व्यवस्था की खुद निगरानी कर रहे हैं, इसके लिए वह दौरा भी कर चुके हैं.

इस खबर की शुरुआत में शेयर किए गए Kanpur Tak के वीडियो पर क्लिक कर पूरा मामला विस्तार से देखें.

कानपुर: ग्रीन पार्क स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर, युवराज ने नेट प्रैक्टिस में बहाया पसीना
कानपुर: इत्र कारोबारी पीयूष जैन 8 महीने बाद जमानत पर जेल से रिहा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in